चंबा में फिर हादसा: शादी से लौट रहे लोगों की कार दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत

चंबा में सड़क हादसा.
चंबा में सड़क हादसा.

Chamba Car Accident: पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. और मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 3:00 PM IST
  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे (Road accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में हिमाचल के चंबा (Chamba) जिला का है. यहां एक दर्दनाक हादसा पेश आया है, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है और एक शख्स घायल (Injured) है.

जानकारी के अनुसार, जिला के तुनुहट्टी-लाहडू मार्ग पर सलोड़का के समीप एक कार हादसे की शिकार हो गई है. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई है. वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल है. हादसे में 32 वर्षीय अनिल कुमार और प्रवेश कुमार निवासी बैरियां की मौत हो गई, जबकि संदीप कुमार बुरी तरह से घायल है. उसका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. और मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



शादी से लौट रहे थे तीनों
बताया जा रहा है कि तीनों लोग शादी समारोह से वापिस घर लौटे रहे थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.बता दें कि सोमवार को भी चंबा में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी. तीसा मार्ग पर एक कार हादसे का शिकार हो गई थी, जिसमें मां बेटे समेत चार लोगों को जान गंवानी पड़ी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज