चंबा: पुलिस ने 602 ग्राम चरस के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

शुक्रवार शाम करियां गांव के पास एक व्यक्ति को 602 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी जांघि गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह चरस कहां से लाया था और कहां सप्लाई करने के लिए जा रहा था.

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:44 AM IST
चंबा: पुलिस ने 602 ग्राम चरस के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार
पुलिस द्वारा गिरफ्तार चरस का तस्कर
HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 8, 2018, 9:44 AM IST
चंबा पुलिस के विशेष जांच दल ने करियां गांव के पास एक व्यक्ति को 602 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी व्यक्ति जांघि गांव का रहने वाला है. पुलिस ने शक के आधार पर पैदल जा रहे इस व्यक्ति की तलाशी ली तो उसके बैग से यह चरस बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक डॉ. मोनिका ने बताया कि चंबा पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान कई दिनों से चलाया हुआ है. जगह-जगह पर पुलिस नाकेबंदी कर चरस तस्करों को गिरफ्तार कर रही है. कुछ दिन पहले इस क्षेत्र से चरस तस्कर को गिरफ्तार करने के दौरान पुलिस की टीम पर आरोपी के साथियों ने हमला किया था, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. इसके बावजूद पुलिस ने नशे के खिलाफ अपना अभियान जारी रखा है और निरंतर नाकाबंदी करते चरस तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम पुलिस कर रही है.

डॉ. मोनिका ने बताया कि की शुक्रवार शाम करियां गांव के पास एक व्यक्ति को 602 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी जांघि गांव का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वह चरस कहां से लाया था और कहां सप्लाई करने के लिए जा रहा था. ऐसे मामले की रोकथाम के लिए पुलिस ने अपना अभियान चलाया हुआ है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर