चंबा में नशा पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 20 हजार रुपये भी लूटे

एएसपी चंबा रमन शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों के हमले से एक पुलिस कर्मी को चोटें आई हैं. उन्होंने कहा कि मामले दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 3, 2019, 11:48 AM IST
चंबा में नशा पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, 20 हजार रुपये भी लूटे
चंबा में हिमाचल पुलिस की टीम पर हमला.
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 3, 2019, 11:48 AM IST
नशा पकड़ने गई हिमाचल पुलिस टीम पर गांव वालों ने हमला कर दिया. मामला हिमाचल के चंबा का है. चुराह उपमंडल के देहग्रां में गुप्त सूचना के आधार पर चरस पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर गांव वालों ने हमला कर दिया. मंगलवार का यह मामला है. हमले में एक पुलिस कर्मी घायल है और उसे सिविल अस्पताल तीसा में इलाज दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि देहग्रां से चरस तस्करी की जा रही है. सूचना के बाद एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची. सादे कपड़े में घूम रहे पुलिस गर्मयों पर अचानक ग्रामीणों की टोली धावा बोल दिया.

ग्रामीणों के हमले की सूचना मिलने के बाद पुलिस के अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे.एएसपी चंबा रमन शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों के हमले से एक पुलिस कर्मी को चोटें आई हैं. उन्होंने कहा कि मामले दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

20 हजार रुपये भी लूटे

ग्रामीणों पर आरोप है कि उन्होंने इस दौरान पुलिस की गाड़ी में रखे 20 हजार रुपये भी लूट लिए. घायल पुलिस कर्मी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. दिन के सिर पर दस टांके लगे हैं. हमलावरों में कुछ महिलाएं भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: चंबा में भरमौर चौक पर चिट्टे-नशीले कैप्सूल के शख्स गिरफ्तार

सरकार की नींद टूटी, शिमला में अवैध पार्किंग पर होगी कार्रवाई
First published: July 3, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...