• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • 'मिशन रिपीट को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ता संगठित होकर करें चुनाव की तैयारी'

'मिशन रिपीट को कामयाब बनाने के लिए कार्यकर्ता संगठित होकर करें चुनाव की तैयारी'

सुशील कुमार शिंदे, कांग्रेस, हिमाचल प्रदेश प्रभारी

सुशील कुमार शिंदे, कांग्रेस, हिमाचल प्रदेश प्रभारी

हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा का चुनाव वीरभद्र सिंह की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा, लेकिन मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला पार्टी हाईकमान ही करेगा. यह बात सुशील कुमार शिंदे ने कही.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा का चुनाव वीरभद्र सिंह की अगुवाई में ही लड़ा जाएगा, लेकिन मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला पार्टी हाईकमान ही करेगा. यह बात हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस प्रभारी सुशील कुमार शिंदे ने चंबा  के डलहौजी विधानसभा हलके के तहत बनीखेत में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में कही.

इससे पहले शिंदे के बनीखेत पहुंचने पर डलहौज़ी की विधायक की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने शिंदे सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं का शॉल व टोपी पहनाकर स्वागत किया.

सुशील कुमार शिंदे ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि किसानों का कर्ज माफ नहीं हो रहा और सरहद पर सैनिक शहीद हो रहे हैं. उन्होंने नोटबंदी को लेकर भी केंद्र सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने मुख्यमंत्री वीरभद्र के कामकाज की तारीफ करते हुए कार्यकर्ताओं से संगठित होकर काम करने को कहा ताकि प्रदेश में कांग्रेस का मिशन रिपीट कामयाब हो सके.

शिंदे ने कार्यकर्ताओं को संगठन की रीढ़ करार उनसे संगठित होकर कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां घर-घर पहुंचाने का आह्वान किया. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस की सह प्रभारी रंजीता रंजन ने कहा कि प्रदेश के लोगों के दिलों में कांग्रेस बसती है तथा पोलिंग बूथ का नेता ही पार्टी को जीत दिलवाता है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश में कोई मोदी लहर नहीं है और कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता संगठित व सशक्त है. वनमंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने कार्यकर्ताओं से एक जुट होकर पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज