चंबा: दुष्कर्म के आरोप में कोर्ट लाया गया नाबालिग फरार, पुलिस के हाथ-पांव फूले

न्यूज़18 इलस्ट्रेशन.

Rape accused ran Away in Chamba: नाबालिग चंबा जिला का रहने वाला है, इसलिए पुलिस उसके निवास स्थान में भी दबिश देने की योजना बना रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हो गया है, उसकी तलाश के लिए जगह-जगह नाके लगाए गए हैं.

  • Share this:
    चंबा. हिमाचल प्रदेश के बाल सुधार गृह ऊना से चंबा कोर्ट (Chamba Court) में पेशी के लिए लाया गया दुष्कर्म (Rape) का आरोपी चंबा बस स्टैंड में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. घटना के बाद ऊना पुलिस के जवानों के हाथ-पांव फूल गए. आरोपी की तलाश की गई लेकिन अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस के जवानों ने स्थीनय ट्रैफिक पुलिस की मदद भी ली, लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ. बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई, लेकिन आरोपी का पता नहीं लगा.

    इसके बाद पुलिस ने जगह-जगह लगाए नाकों से गुजरने वाले हरेक वाहन की चेकिंग शुरू कर दी. देर शाम तक उसका सुराग नहीं लगा था.

    ऊना से लाए थे चंबा
    कुछ समय पहले नाबालिग आरोपी को चंबा में दुष्कर्म के आरोप में पकड़ा गया था. चंबा न्यायालय ने बाल सुधार केंद्र ऊना भेजा था. बुधवार को उसे कोर्ट में पेश करने के लिए लाया गया. दोपहर के समय पुलिस कर्मी उसे कोर्ट में पेश करने के बाद वापस ऊना ले जा रहे थे तो वह बस स्टैंड चंबा में चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस टीमें देर शाम तक उसकी तलाश में जुटी रहीं. नाबालिग चंबा जिला का रहने वाला है, इसलिए पुलिस उसके निवास स्थान में भी दबिश देने की योजना बना रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार हो गया है, उसकी तलाश के लिए जगह-जगह नाके लगाए गए हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.