COVID-19: चंबा में ITBP जवान के परिवार सहित 7 नए मामले, सूबे में कुल मामले हुए 1298
Chamba News in Hindi

COVID-19: चंबा में ITBP जवान के परिवार सहित 7 नए मामले, सूबे में कुल मामले हुए 1298
चंबा में कोरोना के मामले.

सोमवार को प्रदेश में कोरोना के 78 मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें 69 केस सोलन जिले में पाए गए हैं. 69 केसों में ज्यादा पीड़ित नालागढ़ में एक फैक्ट्री से संबंधित हैं. सूबे के तीन जिलों में आठ सौ से अधिक केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें हमीरपुर, कांगड़ा और सोलन जिले शामिल हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल में कोरोना (Corona) संक्रमितों के आंकड़े में इजाफा हुआ है. सोमवार को सूबे में रिकॉर्ड 78 केस आने के बाद अब मंगलवार सुबह चंबा (Chamba) में सात नए केस सामने आए हैं. इनमें सेना और आईटीबीपी के जवान समेत उनके परिवार के लोग शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार, सात संक्रमितों में से 4 लोग एक ही परिवार से हैं. 31 साल आईटीबीपी का जवान का खरगट गांव का रहने वाला है. उसकी 28 साल की पत्नी 5 साल की बेटी और 3 साल का बेटा भी संक्रमित पाए गए हैं. ये सभी केरल से लौटे थे. भटियात के मरेटा गांव का 27 साल का व्यक्ति भी केरल से ही लौटा है. समोट के गरनोटा गांव का 28 साल का आईटीबीपी का जवान केरल और
डलहौजी के कंडेई गांव का रहने वाला 26 साल का सेना का जवान रुड़की से घर आया है. सभी को कोविड-19 केयर सेंटर बालू में शिफ्ट किया जाएगा. अब चंबा में पॉजिटिव मामलों की संख्या 68 हो गई. इनसे 51 मरीज ठीक हो चुके हैं और 16 एक्टिव मामले हैं.

सोमवार को प्रदेश में 78 मामले
बता दें कि सोमवार को प्रदेश में कोरोना के 78 मामले रिपोर्ट हुए हैं. इनमें 69 केस सोलन जिले में पाए गए हैं. 69 केसों में ज्यादा पीड़ित नालागढ़ में एक फैक्ट्री से संबंधित हैं. सूबे के तीन जिलों में आठ सौ से अधिक केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें हमीरपुर, कांगड़ा और सोलन जिले शामिल हैं. हिमाचल में अब कुल मामले 1298 पहुंच गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading