Home /News /himachal-pradesh /

suicide case in chamba man caught in video while jumping off from kandi bridge in chamba hpvk

चंबा में सुसाइड का वीडियो वायरल, कांडी पुल से कूदा शख्स, नदी से मिला शव

जिला चंबा में कांडी पुल की यह घटना है. बैरा-स्युल नदी में कूदकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

जिला चंबा में कांडी पुल की यह घटना है. बैरा-स्युल नदी में कूदकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

Suicide Case in Chamba: कांडी पुल जिला चंबा के दो विधानसभा क्षेत्रों डल्हौजी और चुराह को आपस में मिलाता है और यह पुल पैदल आने-जाने के लिए इस्तेमाल होता है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के चंबा में सुसाइड का मामला सामने आय़ा है.  यहां पर एक पुल से शख्स ने छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई. नदी से शव बरामद कर लिया गया है. सुसाइड का खौफनाक वीडियो भी सामने आय़ा है.

जानकारी के अनुसार, जिला चंबा में कांडी पुल की यह घटना है. बैरा-स्युल नदी में कूदकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. छलांग लगाने वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक की उम्र 60 साल के करीब है. घटना की सूचना पर पहुंची चौकी ब्रंगाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पुल से कूदते समय कुल महिलाओं और लोगों ने व्यक्ति का वीडियो भी बना लिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब यह शख्स पुल से कूदता है तो कुछ महिलाएं चिल्लाती हैं.

चंबा पुलिस का कहना है कि गुरुवार को उन्हें एक व्यकि्त के नदी में कूदने की जानकारी मिली थी. घटनास्थल पर पहुंचकर बोट के माध्यम से नदी में कूदे व्यक्ति की तलाश शुरू की. काफी देर तक कूदने वाले का व्यक्ति का कोई अता-पता नहीं चला. पुलिस को देर शाम नदी में शव उतराता मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मृतक की पहचान की कोशिश की. पहचान न हो पाने के कारण अभी आत्महत्या के कारण का भी पता नहीं चल पाया है.

कांडी पुल जिला चंबा के दो विधानसभा क्षेत्रों डल्हौजी और चुराह को आपस में मिलाता है और यह पुल पैदल आने-जाने के लिए इस्तेमाल होता है. पुल की नदी से इतनी अधिक ऊंचाई है कि यहां से कूदने वाले का बचना संभव ही नहीं है. फिलहाल मामले का सारा वीडियो सोशल मीडिया पर वाय़रल हो गया है.

Tags: Himachal news, Himachal pradesh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर