लाइव टीवी

VIDEO: चंबा में खड़ी कार धू-धू कर जली, अंदर बैठे दो बच्चे बाल-बाल बचे

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 1, 2019, 8:24 PM IST
VIDEO: चंबा में खड़ी कार धू-धू कर जली, अंदर बैठे दो बच्चे बाल-बाल बचे
कार के अंदर दो बच्चे बैठे थे, उन्हें बचा लिया गया.

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले के तीसा भंजराड़ू मार्ग पर खड़ी नैनो कार में शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे के आसपास अचानक आग धधकने लगी.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा (Chamba) जिले के तीसा भंजराड़ू मार्ग पर खड़ी नैनो कार में शुक्रवार दोपहर लगभग तीन बजे के आसपास अचानक आग धधकने लगी. कार के अगले हिस्से से धुएं के साथ आग की लपटें उठने लगीं. वहां आग की लपटें ऊंची उठती देखकर लोग घबरा गए. आग की लपटों को देखते हुए स्थानीय लोगों ने तुरंत ही पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड को खबर कर दी. इसके बाद पुलिस की टीम और अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया.

कार के अंदर दो बच्चे बैठे थे
कार का मालिक रवि कुमार मधुवाड़ से हैं जो आज अपने किसी काम से भंजराड़ू आये हुए थे. उनको क्या पता था कि उनके साथ ऐसा हादसा हो सकता है! उन्होंने कार पार्क कर बच्चों को गाड़ी में बिठा रखा था और खुद उतर कर किसी काम से दुकान में गए थे तो इतनी देर में कार में से धुआं निकलने लगा. कार करीब आधे घंटे तक धधकती रही. टायर फटने से धमाके भी हुए.



नैनो कार में लगी थी आग
कार को थोड़ी देर पहले ही पार्क किया गया था. कार मालिक ने कार को कॉलोनी के मोड़ पर खड़ा कर दिया था, लेकिन गाड़ी में बच्चे भी बैठे थे लेकिन स्थानीय लोगों ने बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. ये आग अचानक शॉर्ट सर्किट के चलते लगी थी. अचानक आग भड़कने की स्थिति को देखते हुए लोग एक दम सकते में आ गए. आग से कार की सीट, टायरों के साथ इंजन भी पूरी तरह स्वाहा हो गया.

अग्निशमन कर्मचारियों ने दिखाई मुस्तैदी, बड़ा हादसा टला
Loading...

गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा टल गया. अगर समय रहते अग्निशमन विभाग के कर्मचारियों ने मुस्तैदी नहीं दिखाई होती तो और भी नुकसान हो सकता था. अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया.
ये भी पढ़ें:

SC के आदेश के 3 साल बाद भी नहीं हुई नियुक्तियां, HC ने 7 दिन में मांगा जवाब

पुलिस थाने में सुसाइड: SP ने दो पुलिस कर्मियों को संस्पेंड किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 7:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...