खबर का असर: चंबा से करियां मार्ग पर बने गड्ढों के मरम्मत का काम शुरू

ज़ 18 पर खबर दिखाए जाने के दूसरे ही दिन विभाग ने सड़क रिपेयरिंग का काम शुरू कर दिया है. दरअसल चंबा से करियां मार्ग पर सड़क की खस्ता हालत की खबर न्यूज़ 18 ने दो दिन पहले प्राथमिकता से दिखाई थी.

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 10, 2018, 9:32 AM IST
खबर का असर: चंबा से करियां मार्ग पर बने गड्ढों के मरम्मत का काम शुरू
सड़क की मरम्मत करते कर्मी
HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 10, 2018, 9:32 AM IST
​​हिमाचल प्रदेश के चंबा में एक बार फिर न्यूज़ 18 की खबर का असर देखने को मिला है. न्यूज़ 18 पर खबर दिखाए जाने के दूसरे ही दिन विभाग ने सड़क रिपेयरिंग का काम शुरू कर दिया है. दरअसल चंबा से करियां मार्ग पर सड़क की खस्ता हालत की खबर न्यूज़ 18 ने दो दिन पहले प्राथमिकता से दिखाई थी. खबर दिखाए जाने के बाद विभाग नींद से जागा और तुरंत सड़क की मरम्मत का कार्य शुरू हो गया.

बता दें कि यह वही सड़क है जिसकी खस्ता हालत को एक महीने पहले भी न्यूज़ 18 ने दिखाया था. उस समय भी प्रशासन ने तुरंत सड़क की रिपेयरिंग का काम करवया था, लेकिन 1 महीने के अंदर ही इस सड़क की हालत फिर से उसी तरह हो गई थी. 2 दिन पहले एक बार फिर लोगों सड़क की स्थिति के बारे में न्यूज़ 18 को बताया था.

पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी चंबा से करियां तक सड़क पर बने जगह-जगह गड्ढों को भरने में जुट गए हैं. अब देखने वाली बात यह है कि पिछली की तरह इस बार भी रिपेयरिंग का कार्य कितने दिन तक चलता है.

इसके बाद स्थानीय लोगों ने कहा कि मामले को प्रमुखता से प्रकाशित और प्रसारित करने के लिए वह न्यूज़ 18 का तहे दिल से धन्यवाद करते हैं. लोगों ने न्यूज़ 18 पर भरोसा जताते हुए कहा कि चैनल आम लोगों की समस्याओं को उजागर करता है और उसका हल भी तुरंत करवाता है.

यह भी देखें- PHOTOS: NEWS-18 की खबर का असर, जागा प्रशासन, तीन क्रशर सील

यह भी देखें- VIDEO: न्यूज़ 18 हिमाचल की खबर का असर- लेबोरेट कंपनी पर होगी कार्रवाई
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर