Accident in Himachal: चंबा में 500 मीटर नीचे खड्ड में गिरा मालवाहक वाहन, 3 लोग बहे

चंबा में नाले में गिरा वाहन.

चंबा में नाले में गिरा वाहन.

Truck Accident in Chamba; बारिश होने की वजह से पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण इन लोगों की तलाश करना चुनौती बना हुआ है. एसपी अरुल कुमार ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि लापता लोगों की तलाश जारी है.

  • Share this:

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सड़क हादसा हुआ है. तीन वाहन सवार लापता हैं. फिलहाल, उनकी तलाश की जा रही है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार, चंबा के तीसा क्षेत्र में एक मालवाहक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया. यह वाहन खड्ड में गिरा है और सवार तेज बहाव में बह गए हैं.

दरअसल, गुरुवार को चालक गाड़ी को लेकर तरेला गया था.

रात को चालक मालवाहक वाहन को खाली करवाने के बाइ बैरागढ़ में रूक गया तथा सुबह लौटते हुए यह हादसा पेश आया. अज्ञात कारणों के चलते वाहन पुल से करीब 500 मीटर नीचे तीसा नाले में जा गिरा. चालक के अलावा दो अन्य लोग भी वाहन में सवार बताए जा रहे हैं. तीनों सवारों की तलाश जारी है.

मौके पर वाहन के अवेशष मिले
दुर्घटनाग्रस्त हुआ वाहन हाईवा था, जो कि एक स्थानीय ठेकेदार का था. मौके पर  वाहन के अवशेष मिल गए हैं, लेकिन उस पर सवार तीनों लोग लापता हैं. ऐसा माना जा रहा है कि शायद नाले के तेज जल प्रवाह की चपेट में आकर बह गए होंगे. जिस स्थान से यह मशीन गिरी है, उसकी ऊंचाई काफी है और इस कारण से नाले के पास पहुंचना किसी चुनौती से कम नहीं है.

क्या बोले एसपी

बता दें कि बारिश होने की वजह से पानी का बहाव ज्यादा होने के कारण इन लोगों की तलाश करना चुनौती बना हुआ है. एसपी अरुल कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि लापता लोगों की तलाश जारी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज