Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: अमृतसर से नशे की खेप लेकर चंबा पहुंचे दो युवक गिरफ्तार, 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद

हिमाचल: अमृतसर से नशे की खेप लेकर चंबा पहुंचे दो युवक गिरफ्तार, 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद

चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

चिट्टे के साथ दो युवक गिरफ्तार

Crime in Chamba: पुलिस को इन दोनों आरोपितों पर काफी समय से शक था कि यह लोग नशीले पदार्थों को यहां पहुंचा रहे हैं. हर बार यह लोग पुलिस की गिरफ्त में नहीं आते थे, लेकिन इस बार पुलिस ने बेहतरीन तरीके से जाल बिछा कर दोनों आरोपितों को धर दबोचा है.

अधिक पढ़ें ...

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पुलिस (Police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. जिला पुलिस ने चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. आरोपियों के कब्जे से 10.63 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है. आरोपियों की पहचान मोहन पुत्र सुरेंद्र कुमार निवासी हाउस नंबर 56 अमृतसर और शुभम पुत्र श्याम कुमार हाउस नंबर 56 अमृतसर के रूप में हुई. आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

मामले की विस्तृत जानकारी देते हुए अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि शनिवार देर रात पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली थी कि बस अड्डे के पास दो व्यक्ति हैं, जोकि ड्रग्स लेकर आए हैं. उन्होंने बताया कि जब छानबीन की गई तो उनके कब्जे से 10.63 ग्राम चिट्टा पुलिस ने बरामद किया. उन्होंने बताया कि पुलिस की यह बहुत बड़ी कामयाबी है और अब पुलिस यह जानने के प्रयास में जुटी हुई है कि यह लोग इस चिट्टे को कहां से लाए थे और आगे किसको देने वाले थे.

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा यह अभियान जारी है और आगे भी पुलिस इसमें गम्भीरता से कार्य करती रहेगी. अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया ने पुलिस ने एनडीपीएस 21 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. कोर्ट से रिमांड लेकर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

बताया जा रहा है कि पुलिस को इन दोनों आरोपितों पर काफी समय से शक था, कि यह लोग नशीले पदार्थों को यहां पहुंचा रहे हैं. हर बार यह लोग पुलिस की गिरफ्त में नहीं आते थे, लेकिन इस बार पुलिस ने बेहतरीन तरीके से जाल बिछा कर दोनों आरोपितों को धर दबोचा है.

Tags: Crime News, Heroin, Himachal Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर