लाइव टीवी

चंबा में हाईवे पर 25 सवारों से भरी चलती बस का टायर खुला, मची अफरा-तफरी
Chamba News in Hindi

HEM THAKUR | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 3, 2020, 5:36 PM IST
चंबा में हाईवे पर 25 सवारों से भरी चलती बस का टायर खुला, मची अफरा-तफरी
चंबा के करियां में हादसे का शिकार होने से बची निजी बस.

Chamba Bus Accident: बस में करीब 25 लोग सवार थे. गनीमत यह रही कि चालक ने समय रहते बस पर नियंत्रण पा लिया और एक बड़ा हादसा टल गया.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में सोमवार को भरमौर-पठानकोट नेशनल हाईवे (National Highway) पर करियां बाजार में सोमवार सुबह चलती प्राइवेट बस (Private Bus) का टायर खुल गया. इससे बस में सवारियों पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, इस दौरान बड़ा हादसा होने से बच गया.

धरवाला रूट पर जा रही थी बस
जानकारी के अनुसार, सोमवार करीब 11 बजे एक निजी बस रोजाना की तरह धरवाला रूट पर जा रही थी. इस दौरान अचानक करियां के पास पहुंचने पर बस का अगला टायर खुल गया. इस पर चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को नियंत्रित कर लिया, जिससे बड़ा हादसा बच गया. अगर करियां से आगे भरमौर की तरफ बस का टायर खुलता तो बड़ा हादसा हो सकता था.

चंबा में हादसे का शिकार होने से बची बस.
चंबा में हादसे का शिकार होने से बची बस.


बस में करीब 25 लोग सवार थे
बस में करीब 25 लोग सवार थे. गनीमत यह रही कि चालक ने समय रहते बस पर नियंत्रण पा लिया और एक बड़ा हादसा टल गया. हादसे के दौरान करियां बाजार में वाहनों का जाम लग गया. स्थानीय दुकानदार भी मौके पर आकर पहुंच गए. मुख्य बाजार होने के कारण बस की रफ्तार कम थी, अगर रफ्तार अधिक होती तो बस पलट सकती थी, जिससे जान- माल का नुकसान हो सकता था. करीब आधे घंटे के बाद बस चालक परिचालक ने मैकेनिक के साथ मिलकर बस को ठीक किया. जिससे मार्ग पर बड़े वाहनों की आवाजाही शुरू हुई.

ये भी पढ़ें: दो दिन पहले 300 करोड़ लिए, अब फिर 200 करोड़ कर्ज लेगी हिमाचल सरकारहवा भरने के दौरान टायर में धमाका, 42 साल के मैकेनिक की मौत

शिमला में खाई में गिरी स्कॉर्पियो, 2 लोगों की मौत, 1 घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 5:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर