लाइव टीवी

विजय अग्निहोत्री ने संभाला HRTC के उपाध्यक्ष का पद, कहा-'घाटे से उबारना प्राथमिकता'
Chamba News in Hindi

G.S. Tomar | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2018, 7:37 PM IST

हिमाचल पथ परिवहन निगम के नवनियुक्त उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने सोमवार को अपना पदभार संभाल लिया. सोमवार की सुबह शिमला स्थित कार्यालय पहुंचने पर नए उपाध्यक्ष का कर्मचारियों और अधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

  • Share this:
हिमाचल पथ परिवहन निगम के नवनियुक्त उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने सोमवार को अपना पदभार संभाल लिया. सोमवार की सुबह शिमला स्थित कार्यालय पहुंचने पर नए उपाध्यक्ष का कर्मचारियों और अधिकारियों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. एचआरटीसी के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री जिला हमीरपुर के नादौन विधानसभा क्षेत्र से पूर्व भाजपा विधायक रहे हैं.

अग्निहोत्री ने ऩई जिम्मेदारी सौंपने पर सीएम जयराम ठाकुर, पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और पार्टी अध्यक्ष सतपाल सत्ती का आभार जताया.

विजय अग्निहोत्री ने कहा कि परिवहन निगम को घाटे से उबारने और बेहतर बस सेवाएं देना उनकी प्राथमिकता में रहेगा. परिवहन निगम की बेतहरी के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे जिससे प्रदेश की लाइफलाईन को नए आयाम दिया जा सके.

यह भी पढ़ें: किन्नौर महोत्सव के लिए पुलिस चाक-चौबंद, गीत व नृत्य की बड़ी हस्तियां करेंगी परफॉर्म



दो मर्डर और लड़की भगाने का आरोपी पुलिस को देखकर होटल की 5वीं मंजिल से कूदा, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 7:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर