VIDEO: मरीज को कोरोना टेस्ट के लिए कहा तो चंबा में रिश्तेदारों ने डॉक्टर को पीटा

चंबा में डॉक्टर से मारपीट.

चंबा में डॉक्टर से मारपीट.

Doctor beaten in dalhousie civil hospital: शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे एक रोगी को लेकर उनके तीमारदार अस्पताल आए. उक्त रोगी में कोरोना के लक्ष्ण देखने को मिल रहे थे. उसे कोरोना जांच करवाने को कहा तो रिश्तेदार उसके साथ बहसबाजी की तो साथ ही उस पर हमला कर दिया.

  • Share this:
चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा (Chamba) जिले में सिविल अस्पताल डल्हौजी (Dalhousie) में तैनात चिकित्सक से मरीज के तीमारदारों ने जमकर मारपीट (Beating) की. अस्पताल आए एक व्यक्ति की जांच के बाद उसे कोरोना टेस्ट करवाने को कहा गया. इस पर उक्त व्यक्ति तथा उसके साथ आए उनके अन्य रिश्तेदारों ने चिकित्सक पर हमला कर उसके साथ मारपीट की. यह मामला शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे का है. इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

मारपीट का शिकार हुए डा. क्षितिज ने बताया कि यूं तो वह किहार अस्पताल में तैनात है. लेकिन कोविड के चलते इन दिनों उनकी ड्यूटी सिविल अस्पताल में लगी हुई थी. गुरुवार को वह नाइट ड्यूटी पर थे. शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे एक रोगी को लेकर उनके तीमारदार अस्पताल आए. उक्त रोगी में कोरोना के लक्ष्ण देखने को मिल रहे थे. उसे कोरोना जांच करवाने को कहा तो रिश्तेदार उसके साथ बहसबाजी की तो साथ ही उस पर हमला कर दिया.

Youtube Video


एसोसिएशन को दी जानकारी
इस पूरे मामले के बारे में डा.क्षितिज ने जिला चिकित्सक एसोसिएशन चम्बा को जानकारी दे दी है. एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डा. दिलबाग ने कहा कि यह बात संघ के ध्यान में लाई गई है. यह घटना बेहद निंदाजनक है. चिकित्सक अपनी जान को खतरे में डालकर दिन-रात लोगों को कोरोना से सुरक्षित रखने में जुटे हुए है तो इस प्रकार की घटनाएं चिकित्सकों के मनोबल को तोड़ने का काम करती है. इस मामले को लेकर शनिवार को संघ की बैठक बुलाई गई है और इस मामले को लेकर कोई निर्णय लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज