हिमाचल के चंबा में युवक ने तेजधार हथियार से पत्नी का गला रेता, फरार

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 9, 2019, 12:04 PM IST
हिमाचल के चंबा में युवक ने तेजधार हथियार से पत्नी का गला रेता, फरार
चंबा में मर्डर.

Murder in Chamba: थाना प्रभारी पांगी (Pangi Police Station) सुरेंद्र धारीवाल ने बताया मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

  • Share this:
पांगी (चंबा).कहासुनी के बाद पति ने तेजधार हथियार से पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. मामला हिमाचल के चंबा (Chamba) जिले का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, जिला चंबा के जनजातीय ब्लॉक पांगी की पंचायत साच देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस थाना पांगी की टीम सोमवार सुबह सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची है. बताया ज रहा है कि रविवार को पंचायत में जातर मेला था.

पत्नी से हुई थी कहासुनी
कार्यक्रम देर रात तक चलता रहा. बिमला कुमारी की पति ओम प्रकाश के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने तेजधार हथियार से पत्नी का गला काट डाला.

आरोपी युवक फरार
वारदात को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया है. युवक ग्राम पंचायत रेई का निवासी है और घर जमाई बनकर रह रहा था. थाना प्रभारी पांगी (Pangi Police Station) सुरेंद्र धारीवाल ने बताया मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: कुल्लू में 325 साल पुराना मंदिर जला, 5 करोड़ नुकसान का अनुमान
Loading...

शिमला में चिट्टे के साथ तीन युवक गिरफ्तार, 15.09 ग्राम चिट्टा बरामद

पहले युवती से दुराचार किया, अब डरा-धमकाकर कर रहा था ब्लैकमेल, FIR

मंडी में शराब ठेकेदार की पिटाई, ठेके से 20 हज़ार रुपए भी लूटे, FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 9, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...