कुल्लू बस हादसाः घायलों का जायजा लेने पहुंचे CM, कहा- हादसे का कारण ओवरलोडिंग

जयराम ने जिला अस्पताल पहुंच कर घायलों के हाल जाने, दावा किया कि मृतक आश्रितों और घायलों की हरसंभव मदद कर रही है सरकार

News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 3:44 PM IST
कुल्लू बस हादसाः घायलों का जायजा लेने पहुंचे CM, कहा- हादसे का कारण ओवरलोडिंग
घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर.
News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 3:44 PM IST
कुल्लू में गुरुवार को हुए बस हादसे के बाद शुक्रवार को हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ‌जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों से उनके हाल जाने. इसके साथ ही सीएम ने बताया कि हादसे की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं. साथ ही घायलों और मृतक आश्रितों को सरकार की तरफ से पूरी सहायता दी जाएगी. साथ ही उन्होंने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि हादसे में मारे गए लोगों के परिवार के साथ वे हमेशा खड़े हैं और उनकी हर संभव मदद करने के लिए उनकी सरकार तत्पर है.

बैठक में लिए कई निर्णय
सीएम ठाकुर ने कहा कि इस हादसे को लेकर शुक्रवार को एक बैठक भी की गई. इसमें बैठक में निर्णय लिया गया कि हादसे की मजिस्ट्रेट जांच करवाई जाएगी. साथ ही भविष्य में ऐसे हादसे न दोहराए जाएं इसका भी पूरा ध्यान रखा जाएगा और इसके लिए कदम उठाए जाएंगे. वहीं ठाकुर ने इस बात से इनकार किया कि जिस जगह पर हादसा हुआ वहां पर सड़क के हाल खराब थे. उन्होंने कहा कि हादसा जहां हुआ वहां सड़क बिल्कुल सही थी. शुरुआती जांच में यह मामला ओवरलोडिंग का लग रहा है. बाकि जांच के बाद ही स्थिति साफ होगी.

गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में गुरुवार शाम को बस खाई में गिर गई थी. हादसे में 44 लोगों की मौत हो गई थी, वहीं 35 लोग घायल हुए थे. यह बस कुल्लू से गड़ागुसैणी जा रही थी. इसी दौरान बंजार से एक किमी. आगे एक मोड़ के पास बस अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी. बताया जा रहा है कि 42 सीटर बस में 80 से ज्यादा लोग सवार थे और कुछ लोग बस की छत पर भी बैठे हुए थे.

ये भी पढ़े : कुल्लू बस हादसा: PM मोदी और राहुल गांधी ने जताया दुख

PHOTOS: हिमाचल में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बस, 44 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कुल्‍लू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...