लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार मंडी पहुंचे CM-सांसद, हुई फूलों की बारिश

इस मौके पर स्थानीय लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया और सुंदरनगर से मंडी तक एनएच-21 पर सैकड़ों तोरनद्वार लगाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया.

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 5, 2019, 3:05 PM IST
लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार मंडी पहुंचे CM-सांसद, हुई फूलों की बारिश
सुंदरनगर में रोडशो के दौरान सीएम.
Nitesh Saini
Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 5, 2019, 3:05 PM IST
हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी की जबरदस्त जीत के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पहली बार अपने गृह जिला मंडी पहुंचे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बुधवार दोपहर सुंदरनगर के राजकीय बहुतकनीकी कालेज के खेल मैदान में हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचे.

मौके पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के स्वागत के लिए मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा, सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल, सरकाघाट विधायक कर्नल इंद्र सिंह, धर्मपुर विधायक महेंद्र सिंह ठाकुर, जोगिंद्रनगर विधायक प्रकाश राणा, करसोग विधायक हीरा लाल सहित जिला मंडी व उपमंडल सुंदरनगर के आला प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को सुंदरनगर में पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ आनर दिया गया.

सुंदरनगर से मंडी तक रोड शो
इसके बाद खुली जीप में सीएम जयराम ठाकुर ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के साथ लोकसभा चुनावों में जबरदस्त जीत के लिए रोड-शो कर लोगों का आभार जताया. बहुतकनीकी कालेज के खेल मैदान के गेट से लेकर मंडी सेरी मंच तक मुख्यमंत्री सहित सांसद रामस्वरूप शर्मा का जगह-जगह शानदार स्वागत किया गया.

जगह-जगह हुआ स्वागत
इस मौके पर स्थानीय लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया और सुंदरनगर से मंडी तक एनएच-21 पर सैकड़ों तोरनद्वार लगाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया. वहीं रोड- शो के कारण नेशनल हाईवे-21 पर गाडियों का लंबा जाम लगा रहा और स्थानीय लोगों सहित पर्यटकों को तेज गर्मी में परेशानी झेलनी पड़ी. लोगों ने जगह-जगह सीएम का फूलों की बारिश कर स्वागत किया.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला स्टेडियम में भिड़ेंगे भारत-द.अफ्रीका, ये है शेड्यूल
Loading...

मंडी में ब्यास में मिला डेढ़ साल बच्ची का शव, नहीं हुई पहचान

कमांद में लगी आग, तीन भाइयों का 12 कमरों का मकान खाक

हिमाचल शिक्षा बोर्ड ने भेजा 10वीं मैथ्स का उल्टा प्रश्नपत्र

ब्रॉडबैंड से जुड़ेंगी हिमाचल की 3226 पंचायतें, मिली मंजूरी

मंडी में कांग्रेस की हार पर मंथन: फिर EVM पर फोड़ा ठीकरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 5, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...