कांग्रेस ने धर्मशाला शहरी निकाय में पोस्टर लैस कैम्पेन चलाने का उठाया बीड़ा, शहर को साफ रखने में मिलेगी मदद

कांग्रेस प्रचार समिति के सदस्य चुनाव प्रचार के बारे में जानकारी देते हुए.

कांग्रेस प्रचार समिति के सदस्य चुनाव प्रचार के बारे में जानकारी देते हुए.

धर्मशाला नगर निगम चुनाव (Municipal Election) प्रचार को लेकर कांग्रेस (Congress) की प्रचार कमेटी ने पेपरलेस चुनाव प्रचार (Election Campaign) करने का फैसला लिया है. कमेटी का कहना है कि इस बार नगर निगम चुनाव में कहीं भी पोस्टर नहीं लगाए जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 3:46 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. धर्मशाला नगर निगम चुनाव (Municipal Election) के लिए गठित कांग्रेस (Congress) की कंपेन कमेटी ने जिले में पेपरलेस चुनाव प्रचार (Election Campaign) करने का फैसला लिया है. कांग्रेस चुनाव प्रचार कमेटी का कहना है कि इस बार नगर निगम चुनाव में कहीं भी पोस्टर नहीं लगाए जाएंगे. धर्मशाला नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस की कैम्पेन कमेटी के प्रभारी दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के चुनाव प्रचार को पोस्टरबाजी से मुक्त रखा जाएगा.

पर्यावरण व स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस की चुनाव कैम्पेन कमेटी ने यह निर्णय लिया है. कांग्रेस बैनर, पंपलेट या मास्क वितरण करके चुनाव का प्रचार करेगी. अभी तक के चुनावों में यह कांग्रेस की सबसे अनुकरणीय पहल होगी. हमारा उद्देश्य प्रचार का एक आदर्श उदाहरण जनता के बीच प्रस्तुत करना है. दीपक शर्मा ने कहा कि चुनाव लड़ना और जीतना मात्र भाजपा का उद्देश्य रह गया है, यहां तक कि भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं पर भी विश्वास नहीं है.

कुल्लू : कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए भगवान रघुनाथ की नगरी में मची होली की धूम

भाजपा को अपने प्रत्याशियों पर भी विश्वास नहीं, यही वजह है कि दूसके दलों के लोगों को भाजपा में शामिल कर उनको उम्मीदवार बनाया जाता है. उन्होंने कहा कि भाजपा को लोकतंत्र की हत्या करने में महारत हासिल है. देश में अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को भी भाजपा ने ठेस पहुंचाई है. दीपक शर्मा ने कहा कि शनिवार को नगर निगम चुनाव के लिए मीडिया कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया है.
कांग्रेस पार्टी पूरी आक्रमकता के साथ नगर निगम चुनाव में उतरेगी. जिस विजन को लेकर धर्मशाला नगर निगम को कांग्रेस ने सींचा और संवारा, उसी बात को लेकर कांग्रेस मतदाताओं के बीच जाएगी. चुनाव प्रचार के माध्यम से कांग्रेस अपना दृष्टिकोण जनता के बीच रखेगी. इस अवसर पर प्रो. आरपी चोपड़ा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज