लोकसभा चुनाव 2019: कल हिमाचल के सोलन आएंगे राहुल गांधी

इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 17 मई को सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे. पंजाब में चुनाव प्रचार के बाद 1 बजे सोलन पहुंचेंने पर मतदाताओं में राहुल गांधी जोश भरेंगे.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 16, 2019, 4:41 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: कल हिमाचल के सोलन आएंगे राहुल गांधी
राहुल गांधी (फाइल फोटो)
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 16, 2019, 4:41 PM IST
हिमाचल प्रदेश में कल यानी 17 मई (शुक्रवार) शाम छह बजे चुनाव प्रचार को शोर थम जाएगा. 19 मई को होने वाले मतदान के लिए अब महज कुछ ही घंटों का समय बचा है.

चुनाव प्रचार के आखिरी पड़ाव में राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है और ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 17 मई को सोलन में जनसभा को संबोधित करेंगे. पंजाब में चुनाव प्रचार के बाद 1 बजे सोलन पहुंचेंने पर मतदाताओं में राहुल गांधी जोश भरेंगे.



कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि राहुल गांधी के जनसभा की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. राहुल गांधी को लेकर लोगों में भारी उत्साह है. ऐसे में पीएम मोदी की रैली से ज्यादा बड़ी रैली राहुल गांधी की होगी.

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी हिमाचल में रैली कर चुके हैं. उन्होंने 10 मई को हिमाचल के ऊना में रैली की थी. इसके अलावा, उनकी बहन प्रियंका वाड्रा की शिमला के ठियोग की रैली सुरक्षा कारणों से नहीं हो सकी थी. वहीं मंडी के सुंदरनगर में भी 14 मई को खराब मौसम के चलते प्रियंका नहीं आ सकी थी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में BJP की रैली में जा रही निजी बस पलटी, 7 घायल

लोकसभा चुनाव 2019: आज कुल्लू में रैली करेंगे राजनाथ सिंह

राजनेता नहीं, DU में प्रोफेसर बनना चाहते थे वीरभद्र सिंह
Loading...

ममता दीदी की सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं: सीएम जयराम

डोडरा क्वार: 14 किमी पैदल चल यहां पहुंचेगी EC की पोलिंग टीम

PHOTOS: खज्जियार में भारी भूस्खलन, लापता चालक की तलाश जारी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...