अपना शहर चुनें

States

कांगड़ा: मियां-बीवी ने घर में तहखाना बनाकर छिपाई थी 1 करोड़ की हेरोइन, ऐसे खुला राज

नशा तस्कर और उसकी पत्नी फरार
नशा तस्कर और उसकी पत्नी फरार

हिमाचल पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक कार से हेरोइन (Heroin) बरामद होने केब बाद पुलिस ने छापा मारा तो घर के तहखाने से बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ और नकदी जब्त की गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 9:24 AM IST
  • Share this:
कांगड़ा. नशे का गढ़ कहे जाने वाले मण्ड इलाके इंदौरा में एक बार फिर से पुलिस (Police) को घर के अंदर छापेमारी के दौरान बड़ी सफ़लता हासिल हुई है. पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने अपने SDPO अशोक रत्न के साथ देर रात को एक घर में छापेमारी कर छन्नी वैली में नशे के मुख्य तस्कर धरमिंदर उर्फ गोविंदा सपुत्र सुरजन सिंह के घर पर दबिश दिए जाने पर उसके घर से 259 ग्राम हेरोइन (Heroin), 1091 नशीले कैप्सूल, 5 ग्राम सोने के गहने और 14 लाख 50 हजार रुपए की नगदी पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है.

इससे पहले देर शाम को दो लोगों से डमटाल पुलिस ने एक नाके पर 7.13 ग्राम हेरोइन बरामद की थी. पुलिस ने ढांगू पीर पठानकोट निवासी सागर शर्मा पुत्र सुरिंदर शर्मा छन्नी वैली निवासी सन्नी उर्फ लीठा पुत्र सुरजा की सेंट्रो कार से यह मादक पदार्थ जब्त किया था. दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने छन्नी वैली निवासी गोविंदा के घर पर छापा मारा तो वहां से बड़ी मात्रा में हेरोइन बरामद की गई. आरोपी गोविंदा और उसकी पत्नी मोनिका रात के अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपियों के घर पर मौजूद उनकी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

तयखाने में छुपा कर रखी थी हेरोइन
देर रात तक चली तलाशी में तहखाने में छुपा कर रखी नगदी और हेरोइन को भी बरामद कर लिया. पुलिस ने इस कार्रवाई के बाद गोविंदा, उसकी पत्नी, मां और अन्य दो युवकों पर भी मादक पदार्थ अधिनियम 21/61/85  के तहत डमटाल थाने में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
पति-पत्नी की तलाश में छापेमारी


पकड़ी गई नशे की खेप की बाजारी कीमत लाखों रुपए से ऊपर बताई जा रही है. SDPO अशोक रत्न ने बताया कि गोविंदा व उसकी पत्नी को पकड़ने के लिए अलग अलग टीमें बना कर तलाश शुरू कर दी गई है और ये आरोपी भी जल्द सलाखों के पीछे होंगे. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज