दहेज के चलते 28 वर्षीय योगिता की ली जान, पति, सास और ननद गिरफ्तार

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 8, 2019, 4:26 PM IST
दहेज के चलते 28 वर्षीय योगिता की ली जान, पति, सास और ननद गिरफ्तार
FILE PHOTO: मृतका योगिता और उसका पति साहिल

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की देहरा के एक ग्राम पंचायत हार में 28 वर्षीय विवाहिता योगिता को दहेज के चलते ससुराल वालों ने जहर देकर जान ले ली. मायके पक्ष के लोगों ने यह आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी को जहर खिलाकर जान ले ली.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की देहरा के एक ग्राम पंचायत हार में 28 वर्षीय विवाहिता योगिता को दहेज के चलते ससुराल वालों ने जहरीला इंजेक्शन देकर जान ले ली. मायके पक्ष के लोगों ने यह आरोप लगाया कि ससुराल वालों ने उनकी बेटी को जहरीला इंजेक्शन देकर जान ले ली. उन्होंने बताया कि हमारी बेटी की दो साल पहले लव मैरिज हुई थी. मायके वाले जब देहरा सिविल अस्पताल पहुंचे तब योगिता का शव देखकर फूट-फूटकर रोने लगे. देहरा सिविल अस्पताल में मृतक के परिजन ने प्रदर्शन किया और अस्पताल व पुलिस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए. देहरा के डीएसपी लालमन शर्मा के अस्पताल पहुंचाने के बाद काफी समझाने के बाद लोग शांत हुए.

पुलिस ने मृतका योगिता के पति साहिल, सास सुशीला, ननद शिखा को हिरासत में ले लिया. इनपर आईपीसी की धारा 304ए, 498ए के तहत मामला दर्ज किया. पुलिस मृतका की डेड बॉडी लेकर पुलिस टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंच गई है. यहां उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा. पुलिस ने कहा कि पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: पांच जिंदगियों को बचाने के लिए 300 Km. दौड़ चुके हैं धावक सुनील शर्मा

 VIDEO: कुल्लू-मनाली-मणिकर्ण में अधिकतर ATM खाली, पर्यटकों को हो रही दिक्कत

VIDEO: हिमाचल के किसानों को 8 साल बाद मिल रहे लहसुन के अच्छे भाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 8, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...