लाइव टीवी

धर्मशाला में युवक की सरकटी लाश मिली, पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 16, 2020, 3:00 PM IST
धर्मशाला में युवक की सरकटी लाश मिली, पुलिस ने दोस्त को हिरासत में लिया
धर्मशाला में सरकटी लाश मिलने के बाद से सनसनी सी फैल गई है.

मृतक की पहचान जसविंदर उर्फ लंबू के रूप में हुई है. जसविंदर की उम्र 32 के करीब थी. युवक की लाश स्मार्ट सिटी धर्मशाला में एचआरटीसी वर्कशॉप के पास से मिली है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Smart City Dharamshala) में जसविंदर (Jaswinder) नाम के युवक की आधी सिर कटी लाश (Deadbody) मिलने पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर ली है. मृतक की पहचान जसविंदर उर्फ लंबू के रूप में हुई है. जसविंदर की उम्र 32 के करीब थी. युवक की लाश स्मार्ट सिटी धर्मशाला में एचआरटीसी वर्कशॉप के पास से मिली है.

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक लामा और अन्य ड्राइवरों ने मिलकर चीलगाड़ी के जंगल में पार्टी की थी. आज सुबह जब टैक्सी ड्राइवर जसविंदर का कटा हुआ शव एचआरटीसी वर्कशॉप के पास पड़ा हुआ मिला तो लोग हक्का बक्का रह गए. ज​सविंदर का धड़ शरीर से अलग—थलग पड़ा मिला जबकि उसका पूरा शरीर कहीं अलग जगह मिला. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने इस बारे में कुछ भी कहने से मना किया.

पुलिस ने मृतक के दोस्त को हिरासत में लिया



पुलिस के अनुसार यह मामला हत्या या आईपीसी की धारा 304 ए का है. इसके लिए फॉरेंसिक टीम जांच कर साक्ष्य जुटा रही है. फिलहाल टैक्सी ड्राइवर के एक साथी को पुलिस ने शक के आधार पर हिरासत में लिया है.



ये भी पढ़ें: Corona Virus: 31 मार्च तक स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर बंद, परीक्षाएं रहेंगी जारी

फर्जी डिग्री केस: मानव भारती विवि की रजिस्ट्रार गिरफ्तार, मालिक राणा ने वापस ली जमानत याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading