लाइव टीवी

कांगड़ा में एक व्यक्ति की लाश मिली, बेटी ने कहा- जुआ खेलने के दौरान उनकी ली गई जान

News18 Himachal Pradesh
Updated: October 28, 2019, 7:48 PM IST
कांगड़ा में एक व्यक्ति की लाश मिली, बेटी ने कहा- जुआ खेलने के दौरान उनकी ली गई जान
कांगड़ा के नूरपुर में एक 55 वर्षीय व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. (सांकेतिक तस्वीर)

नूरपुर के अन्तर्गत पंचायत धनेटी भुरियां में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Death) हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी हत्या (Murder Suspect) की गई है.

  • Share this:
कांगड़ा. कांगड़ा जिले के थाना क्षेत्र नूरपुर (Noorpur) के अन्तर्गत पंचायत धनेटी भुरियां में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (Died) हो गई. मृतक की शिनाख्त हो गई है. मृतक की पहचान कुलदीप सिंह उर्फ दीपा के रूप में हुई. कुलदीप की उम्र करीब 55 वर्ष के करीब थी. वह पंचायत धनेटी भुरियां तहसील नूरपर के तौर पर हुई है. पुलिस ने मौके से शव को अपने कब्जे में ले लिया और मौके से मिले साक्ष्यों को जुटाकर जांच शुरू कर दी है.

मृतक की बेटी ने कहा- पापा के सिर पर वार कर जान ली गई है

मृतक के बेटी कल्पना और भतीजे मुनीश कुमार ने आरोप लगाया है कि कुलदीप की हत्या (Murder Suspect) की गई है. परिजनों के अनुसार मौके पर खून से लथपथ पड़े पत्थर, शराब की खाली बोतलें और ताश आदि मिली हैं जो हत्या की आशंका पैदा कर रही है. मृतक की निर्मम हत्या की गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात दिवाली वाली शाम के सात बजे के करीब की बताई जा रही है, जब कुछ लोग गांव में एक जगह ताश खेल रहे थे और उक्त व्यक्ति भी इस दौरान उधर से गुजर रहा था.

जुआ खेलने के दौरान कहासुनी शुरू हुई थी

जुआ खेलने के दौरान कुछ लोग जुआ हार गए थे, उनकी मृतक से मामूली बात पर कहासुनी हो गई. इसके कुछ देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि कुलदीप उक्त जगह बेसुध पड़ा हुआ है, जब परिजन उक्त जगह पहुंचे तो उक्त व्यक्ति की मौत हो चुकी थी. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि कुलदीप की हत्या की गई है. परिजनों का कहना है कि उसके सिर पर जोरदार प्रहार किया गया था और मौके पर खून से सना पत्थर भी मिला है, जो हत्या का साफ इशारा कर रहा है.

इस मामले की सूचना मिलने पर नूरपुर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कुछ लोगों से गहन पूछताछ की जा रही है. डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना के सारे साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है.

(नूरपुर से भूषण शर्मा की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 7:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...