हिमाचल में तीसरा विकल्प! यहां भी दिल्ली मॉडल को लागू करेंगे: AAP
Dharamsala News in Hindi

हिमाचल में तीसरा विकल्प! यहां भी दिल्ली मॉडल को लागू करेंगे: AAP
आम आदमी पार्टी.

Aam Admi Party in Himachal: ‘आप’ के संगठनात्मक जिला कांगड़ा के संयोजक देशराज चौधरी ने कहा कि धर्मशाला (Dharamshala) की युवा कार्यकारिणी का गठन किया गया है. पहले से बनी कार्यकारिणी को विस्तार दिया है.

  • Share this:
धर्मशाला. आम आदमी पार्टी (AAP) अब हिमाचल प्रदेश में भी दिल्ली मॉडल (Delhii Modal) को अपनाने का प्रयास करेगी, जिसके लिए ब्लॉके और जिला स्तर पर कार्यकारिणी का विस्तार किया जा रहा है. इसी कड़ी में धर्मशाला (Dharamshala) में युवा कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए युवा अध्यक्ष की कमान संदीप सोनी को सौंपी गई. पार्टी के संगठनात्मक जिला कांगड़ा के संयोजक देशराज चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में धर्मशाला की युवा कार्यकारिणी में अध्यक्ष संदीप सोनी, उपाध्यक्ष सौरव गुप्ता, कुनाल भाटिया को मीडिया प्रभारी व नरेश शर्मा को सचिव नियुक्त किया गया. बैठक के दौरान महिला शक्ति को भी पार्टी से जोडऩे के प्रयास करने की बात कही गई.

महिलाओं को पार्टी से जोडऩे के लिए पहल

ग्रामीण स्तर पर महिलाओं को पार्टी से जोडऩे के लिए धर्मशाला ब्लाक में आक्सी मीटर अभियान के तहत प्रयास करने की बात कही गई. देशराज चौधरी ने कहा कि पार्टी प्रदेश को नया विकल्प देने के साथ सत्ता परिवर्तन के लिए कार्य कर रही है तथा आने वाले दिनों में स्वच्छ छवि के लोगों को पार्टी से जोड़ा जाएगा.



सत्ता परिवर्तन करने को लेकर पार्टी कार्य करेगी
आम आदमी पार्टी के संगठनात्मक जिला कांगड़ा के संयोजक देशराज चौधरी ने कहा कि धर्मशाला की युवा कार्यकारिणी का गठन किया गया है. पहले से बनी कार्यकारिणी को विस्तार दिया है. हमारा प्रयास है कि आने वाले समय में अधिक लोगों को पार्टी से जोड़कर तीसरा विकल्प प्रदेश में खड़ा किया जा सके और दिल्ली मॉडल को हिमाचल में अपनाने की कोशिश करें. सत्ता परिवर्तन करने को लेकर पार्टी कार्य करेगी.

आक्सी मीटर अभियान चलाएगी आप

आम आदमी पार्टी धर्मशाला की नवनियुक्त महिला विंग अध्यक्ष बीना कुमारी ने कहा कि मैं नई विचारधारा के साथ जुड़ी हूं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में आक्सी मीटर अभियान चलाया है, उसी के तहत गांव-गांव जाकर महिलाओं को पार्टी से जोडऩे के लिए कार्य किया जाएगा. इसी तरह से पार्टी का विस्तार किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading