Kangra: तेज रफ्तार ट्रक ने पहले ट्रैवलर को टक्कर मारी, फिर 52 भेड़-बकरियों को रौंदा, 32 की मौत

कांगड़ा में ट्रक ने भेड़ों को कुचला.

कांगड़ा में ट्रक ने भेड़ों को कुचला.

Accident in Kangra: 32 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई है और 20 के करीब भेड़ें घायल हैं. हादसे के बाद सड़क पूरी तरह से खून से लथपथ हो गई है.

  • Share this:
धर्मशाला. पहले एक गाड़ी को टक्कर मारी फिर 52 भेंडों को रौंद दिया. 32 भेंड़ों की मौत (Death) हो गई और 20 घायल हैं. मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले का है. जानकारी के अनुसार, हरिपुर थाना के सलाड़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने 32 भेड़-बकरियों को कुचल दिया है और 32 भेड़-बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई है.

बताया जा रहा है कि भरमौर निवासी राम दास अपनी भेड़-बकरियों को लेकर जा रहे थे. इस दौरान जसूर से रानीताल की तरफ एक ट्रक टाइल लेकर जा रहा था. जो कि काफी तेज रफ्तार में था. हादसे से पहले ट्रक चालक ने पहले एक ट्रैवलर गाड़ी को टक्कर मारी और उसके बाद भेड़ों को रौंदता हुआ चला गया. हादसे के 400 मीटर दूर चालक ने ट्रक को साइड में लगा दिया.

सड़क खून से हुई लाल

भेड़ मालिक राम दास ने बताया कि 32 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई है और 20 के करीब भेड़ें घायल हैं. हादसे के बाद सड़क पूरी तरह से खून से लथपथ हो गई है. फोरी तौर पर हादसे के बाद लंज पुलिस चौकी की टीम हेड कांस्टेवल सुरजीत सिंह के नेतृत्व में मौके पर पहुंची. वहीं, हरिपुर थाना की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.
घायल भेड़ों का इलाज

लंज पशु अस्पताल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर घायल भेड़ों को प्राथमिक उपचार दिया. थाना प्रभारी हरिपुर सुशील कुमार ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज