धर्मशाला: सुपुर्द-ए-खाक हुए अभिनेता आशिफ बसरा, अंतिम संस्कार में बहन हुईं शामिल

गुरुवार को अभिनेता आशिफ बरसा ने खुदकुशी कर ली थी. (फाइल फोटो)
गुरुवार को अभिनेता आशिफ बरसा ने खुदकुशी कर ली थी. (फाइल फोटो)

शुक्रवार शाम को धर्मशाला के खनियारा कब्रिस्तान में अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) को सपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. अंतिम संस्कार (Funeral) में उनकी बहन, चुनिंदा मित्र और महिला मित्र शामिल हुईं.

  • Share this:
धर्मशाला. दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) का हिमाचल के धर्मशाला के खनियारा में अंतिम संस्कार (Funeral) किया गया. सुपुर्द-ए-ख़ाक से पहले ये कयास लगाये जा रहे थे कि अभिनेता के पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाया जाएगा. लेकिन मुम्बई से धर्मशाला आये परिजनों ने ऐसा नहीं करते हुए उन्हें धर्मशाला में ही दफना दिया. अंतिम संस्कार में बहन और स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया.

इससे पहले पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने अभिनेता के पार्थिव शरीर को परिवारवालों को सौंप दिया. एक दिन पहले गुरुवार को अभिनेता आशिफ बसरा ने अपने पालतू कुत्ते की रस्सी से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. शुक्रवार शाम को टांडा मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस इस मामले में आगे की छानबीन करेगी.

आसिफ पिछले कई दिनों से अपनी विदेशी महिला मित्र के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. उन्होंने धर्मशाला में दो जगहों पर मकान लीज पर ले रखा था. गुरुवार दोपहर को वो पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे. घर वापसी के बाद उन्होंने उसी रस्सी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया.



शुक्रवार शाम को खनियारा कब्रिस्तान में उनको सपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. अंतिम संस्कार में उनकी बहन, चुनिंदा मित्र और वो महिला मित्र जिनके साथ लिव-इन-रिलेशन में रहे थे, शामिल हुए.
मौलवी मोहम्मद कामिल ने कहा कि अभिनेता आशिफ बसरा को हिमाचल बेहद पसंद था और वो यहीं रहना चाहते थे. यही वजह है कि उन्हें धर्मशाला की ही जमीन पर सपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. हाल में बहन के पति की भी मौत हो गई. जिससे बहन अबतक नहीं उबरी पाई हैं. अब भाई की मौत ने उनको और सदमे में डाल दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज