Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आसिफ बसरा सुसाइड केस: लिव-इन पार्टनर विदेशी महिला से पुलिस करेगी पूछताछ

    आसिफ बसरा. (FILE PHOTO)
    आसिफ बसरा. (FILE PHOTO)

    Actor Asif Basra Suicide Case: अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 साल से मैक्लोडगंज के जोगीबाड़ा में रहते थे और उन्होंने यहां किराये पर मकान लिए थे. गुरुवार दोपहर तक वे क्षेत्र में अपने कुत्ते के साथ घुमते नजर आए थे, उसके बाद शाम को उनका शव छत पर कुत्ते के पट्टे से लटका पाया गया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 13, 2020, 12:58 PM IST
    • Share this:
    धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के धर्मशाला (Dharmshala) में बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा की आत्महत्या (Asif Basra Suicide Case) मामले को लेकर कांगड़ा पुलिस जांच शुरू करेगी. हालांकि, पुलिस ने मामले को लेकर गुरुवार को ही जांच की शुरू दी थी, लेकिन अभी तक आसिफ के परिजन धर्मशाला नहीं पहुंचे हैं.

    ऐसे में पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है. साथ ही पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है. वहीं, पुलिस (Police) आसिफ बसरा की लिव-इन पार्टनर से भी पूछताछ करेगी. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन का कहना है कि परिजनों और और महिला मित्र के ब्यानों के आधार पर मामले की जांच की जाएगी. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

    धर्मशाला में इसी मकान में रहते थे आसिफ बसरा.




    क्यों की जाएगी पूछताछ
    दरअसल, आसिफ के खौफनाक कदम से हर कोई सकते में हैं. क्योंकि वह अपनी विदेशी महिला मित्र के साथ रहते थे, इसलिए पुलिस इंग्लेंड निवासी महिला मित्र की पूछताछ करेगी कि आत्महत्या करने का क्या कारण रहे? क्या दोनों के बीच कोई विवाद या लड़ाई-झगड़ा हुआ था या फिर महिला ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया तो नहीं. साथ ही उन्हें कोई आर्थिक परेशानी तो नहीं थी. ऐसे तमाम सवाल हैं, जिनके जवाबों पुलिस जानना चाहेगी. वहीं, बताया जा रहा है कि आसिफ की दो बहनें मुंबई से शुक्रवार को धर्मशाला के मैक्लोडगंज पहुंचेगी और बहनों को ही उनका शव सौंपा जाएगा. इसके बाद परिजन ही तय करेंगे कि वह शव को महाराष्ट्र ले जाएंगे या धर्मशाला में ही सुपुर्द-ए-खाक करेंगे.

    धर्मशाला में पांच से साल से रहते थे
    अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 साल से मैक्लोडगंज के जोगीबाड़ा में रहते थे और उन्होंने यहां किराये पर मकान लिए थे. गुरुवार दोपहर तक वे क्षेत्र में अपने कुत्ते के साथ घुमते नजर आए थे, उसके बाद शाम को उनका शव छत पर कुत्ते के पट्टे से लटका पाया गया था. गुरुवार को घटना के बाद विदेशी महिला मित्र मीडिया पर भी भ़ड़क गई थी.

    कौन थे आसिफ बसरा
    आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं. वह कई बॉलीवुड मूवी ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे. इसके अलावा, बसरा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा, इमरान हाशिमी की ‘वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज