गरीबी, कर्ज और कोरोना का खौफ: धर्मशाला में 30 वर्षीय JE युवती ने किया सुसाइड
Dharamsala News in Hindi

गरीबी, कर्ज और कोरोना का खौफ: धर्मशाला में 30 वर्षीय JE युवती ने किया सुसाइड
बेतिया जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी (प्रतीकात्मक फोटो)

परिजनों ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और वे शव को घर भी नहीं ले जा सकते हैं. इसके बाद धर्मशाला में प्रशासन ने युवती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
धर्मशाला. गरीबी और कोरोना वायरस (Corona Virus) के डर से तीस साल की युवती ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड से पहले युवती ने एक सुसाइड नोट (Suicide) भी छोड़ा और जाने देने का कारण भी उसमें लिखा. मामला हिमाचल के कांगड़ा जिले का है. घटना शनिवार की है. रविवार को धर्मशाला (Dharamshala) में युवती का अंतिम संस्कार कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, चंबा के पांगी की 30 साल की युवती धर्मशाला में टाउन एंड कंट्री प्लानिंग कार्यालय में जेई थी. परेशान होकर युवती ने अपने क्वार्टर में फंदा लगाकर जान दे दी. नौकरी लगने के बाद युवती धर्मशाला में क्वार्टर लेकर रहती थी. बताया जा रहा है कि युवती का छोटा भाई किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त है और टांडा में उपचाराधीन है. वे सात भाई-बहन हैं. अपने परिवार में युवती इकलौती कमाने वाली थी.

सुसाइड नोट में यह लिखा
30 वर्षीय युवती ने फंदा लगाने से पूर्व सुसाइड नोट भी लिखा और बताया कि कोरोना वायरस का डर और कर्ज को बोझ के चलते वह सुसाइड कर रही है. सुसाइड नोट में उसने लिखा है, उसका परिवार बहुत गरीब है. पढ़ाई के लिए माता-पिता ने लोन लिया था. अभी हालत यह है कि कर्ज बहुत अधिक बढ़ चुका है और किस्त देने में भी परेशानी हो रही है.



परिजन बोले-गरीब हैं शव नहीं ले जा सकते


साथ ही नोट में लिखा कि भाई की बीमारी से भी वह परेशान है. साथ ही इन दिनों कोरोना वायरस के मामले भी लगातार आ रहे हैं. आत्महत्या की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर युवती के परिजनों को सूचित किया. इस पर परिजनों ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है और वे शव को घर भी नहीं ले जा सकते हैं. इसके बाद धर्मशाला में प्रशासन ने युवती के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर: 6 माह से 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप, आरोप में पिता गिरफ्तार

हिमाचल: FB पर दोस्ती के बाद प्यार, लॉकडाउन में भी प्रेमी से मिलने पहुंची युवती

सोलन में मर्डर: ननंद ने तेजधार हथियार से भाभी को मारा डाला
First published: May 25, 2020, 3:05 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading