लाइव टीवी

टिकटॉक वीडियो प्रकरण: पालमपुर कॉलेज का कर्मचारी नौकरी से बर्खास्त

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 29, 2019, 1:48 PM IST
टिकटॉक वीडियो प्रकरण: पालमपुर कॉलेज का कर्मचारी नौकरी से बर्खास्त
पालमपुर कॉलेज के कर्मचारी के टिक टॉक वीडियो वायरल हुए थे.

टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में कर्मचारी छात्राओं के सामने डांस करता है और साथ ही कई फिल्मों के डायलॉग्स भी बोल रहा था.

  • Share this:
पालमपुर (कांगड़ा). शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा कॉलेज पालमपुर (Palampur) में टिक टॉक (Tik Tok Video) वीडियो प्रकरण में आरोपी कर्मचारी को अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए नौकरी से हटा दिया गया है. सलाहकार समिति और जांच कमेटी की सिफारिश पर कर्मी को प्रशासन ने नौकरी से हटाने का निर्णय लिया है. प्राचार्य डॉ. सुजीत सरोच ने सलाहकार समिति व जांच कमेटी की सिफारिश पर कर्मचारी को नौकरी से हटा दिया है. जांच समिति की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को शिमला (Shimla) भेजी है.

यह है मामला
कालेज में 16 अक्तूबर को एक कर्मचारी के टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे. इन वीडियो में जहां वह कुछ छात्राओं के सामने और साथ नाच रहा था. कुछ वीडियो कॉलेज परिसर में भी बनाए गए थे. वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो मामले ने तूल पकड़ा और कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया था. इस पूरे प्रकरण की जांच को लेकर चार सदस्यीय कमेटी गठित की गई थी.



यह था वीडियो में
टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में कर्मचारी छात्राओं के सामने डांस करता है और साथ ही कई फिल्मों के डायलॉग्स भी बोल रहा था. मामले के बाद कॉलेज की सलाहकार समिति के साथ बैठक कर कर्मचारी को निलंबित कर दिया था. सेल्फ फाइनेंसिंग के तहत यह कर्मचारी कार्यरत था.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: राष्ट्रीय अवॉर्डी शिक्षक पर छात्राओं ने लगाए छेड़छाड़ के आरोप, FIR
Loading...

सोलन में स्कॉर्पियो ने बाइक को मारी टक्कर, मौत, लोगों ने लगाया जाम

हिमाचल भाजपा ने अनुशासनहीनता पर 6 नेताओं को पार्टी से निकाला

कांगड़ा में लाश मिली, बेटी ने कहा- जुआ खेलने के दौरान उनकी जान ली गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 1:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...