कांग्रेस में रामलाल से लेकर राहुल तक सभी झूठे हैं: अनुराग ठाकुर
Dharamsala News in Hindi

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठ की राजनीति करती आई है और कांग्रेस को ऊना से हमीरपुर आने वाले रेल की सीटी से डर है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने अपना चुनाव अभियान तेज कर दिया है. अपने प्रचार अभियान के दौरान जिला कांगड़ा की जसवां परागपुर के दौरे के दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर ताबड़तोड़ हमले बोले. इस मौके पर उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने भी प्रदेश व केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा. अनुराग ठाकुर ने दो टूक शब्दों में कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सदा झूठ बोलने का काम ही किया है और इसी झूठे प्रचार के सहारे कांग्रेस जीत हासिल करना चाहती है. जनता ने कांग्रेस को 2014 के चुनावों में घर पर बिठाया था. इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह था कि कांग्रेस के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका था. अनुराग ठाकुर ने कहा कि रामलाल से राहुल गांधी तक सब झूठे हैं।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर ने सोमवार को जसवां परागपुर विस क्षेत्र में करीब 2 दर्जन चुनावी सभाएं की. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठ की राजनीति करती आई है और कांग्रेस को ऊना से हमीरपुर आने वाले रेल की सीटी से डर है.

उन्होंने कहा कि हमीरपुर की जनता का हमेशा मुझे आशीर्वाद मिला है और आगे भी मिलता रहेगा. उन्होंने लोगों पर विश्वास जताते हुए कहा कि हमीरपुर में रेल भी आएगी और नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री भी बनेंगे. उन्होंने जसवां परागपुर की जनता से अपील करते हुए कहा कि 19 मई को एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में पड़े ताकि मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में आपका सबसे ज्यादा सहयोग रहे.



अनुराग ठाकुर ने कहा कि हमने देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाया है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ भी कड़ी कार्यवाही की है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा प्रोजेक्ट रुकवाने का काम किया है. चाहे वो एम्स हो, केंद्रीय विद्यालय हो, देहरा में सेंट्रल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास हो ये सभी प्रोजेक्ट कांग्रेस पार्टी ने लगातार पांच साल रुकवाए हैं.
अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को इन बातों का जबाव देना है कि इन प्रोजेक्ट्स को क्यों नहीं शुरू करवा पाई. अनुराग ठाकुर ने रामलाल के मुख्यमंत्री पर जुबानी हमले का जबाव दिया, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर को मंडी सीट संभालने के लिए कहा था, जिसमें उन्होंने कहा था अगर सीएम मंडी सीट हारे तो कुर्सी से भी हाथ धोना पड़ सकता है.

अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस अपने गिरेबान में झांके. अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्ता में रहते हुए कांग्रेस प्रदेश की चारों सीटें हार गई थी. अनुराग ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के पास न सत्ता है, न नेता है, न ही नेतृत्व है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास एक ऐसे नेता हैं जो झूठ के नए कीर्तिमान स्थापित करने में लगे हैं.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: शांता कुमार ने कहा-भाषा में बरतें संयम, 19 मई के बाद भी बचा रहेगा हिमाचल

12 मई को नाहन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह करेंगे रैली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading