होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल: देहरा में आंगनबाड़ी हेल्पर ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में टांडा रेफर

हिमाचल: देहरा में आंगनबाड़ी हेल्पर ने खुद को लगाई आग, गंभीर हालत में टांडा रेफर

देहरा में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

देहरा में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश

जानकारी के अनुसार महिला कुछ दिनों से मानसिक तौर से परेशान चल रही थी. उक्त महिला के तीन बच्चे हैं, एक लड़का दो लड़कियों ...अधिक पढ़ें

रिपोर्ट- ब्रजेश्वरी साकी

देहरा. कांगड़ा जिला के पुलिस स्टेशन देहरा की डाडासीबा चौकी के तहत ग्राम पंचायत कनोल में एक महिला ने कमरा बंद करके खुद को आग लगा दी. महिला लगभग 80 प्रतिशत जल चुकी है. जिसे डाडा सीबा अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद डॉ राजेन्द्र प्रशाद मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया गया है. महिला की उम्र 48 वर्ष है और वह आंगनबाड़ी हेल्पर के रूप में काम कर रही है.

महिला के पति ने बताया आज सुबह ही पत्नी रानो देवी ने मुझे चाय बना कर दी, उसके तुरंत बाद कमरे के अंदर चली गई और इतने में हमने आग की लपटें निकलती देखीं. फिर चिल्लाने लगी तो हम सभी मिलकर कमरे की तरफ गए कमरा बंद था. बड़ी मुश्किल से कमरा खोला रानो आग की लपटों में जल रही थी. बड़ी मुश्किल से आग को बुझाया और 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल डाडासीबा पहुंचाया गया. सिविल अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया.

वहीं महिला आग से कैसे झुलस गई यह पुलिस के लिए जांच का विषय है. मिली जानकारी के अनुसार महिला कुछ दिनों से मानसिक तौर से परेशान चल रही थी. उक्त महिला के तीन बच्चे हैं, एक लड़का दो लड़कियों की शादी हो चुकी है. महिला आंगनबाड़ी में हेल्पर के पद पर कार्यरत हैं, पंचायत कनोल में ही अपनी सेवाएं दे रही है. डाडासीबा पुलिस अस्पताल डाडासीबा में पहुंची थी, मामले की छानबीन की जा रही है.

वहीं कनोल पंचायत के उप प्रधान रघुबीर सिंह ने बताया यह परिवार गरीब है, मिली जानकारी के अनुसार महिला कुछ दिनों से मानसिक तौर से परेशान थी. आग लगाने के क्या कारण रहे होंगे पुलिस के लिए जांच का विषय है. डीएसपी देहरा विशाल वर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया महिला को टांडा रेफर किया गया है, पुलिस जांच कर रही है उक्त महिला स्टेटमेंट देने की हालत में बिल्कुल नहीं है.

Tags: Himachal news, Suicide attempt

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें