Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल उपचुनाव: अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तंज, बोले- पार्टी की हालत बिना दूल्हे की बारात वाली

हिमाचल उपचुनाव: अनुराग ठाकुर का कांग्रेस पर तंज, बोले- पार्टी की हालत बिना दूल्हे की बारात वाली

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Himachal Politics: अनुराग ठाकुर ने कहा कि कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहे जितना चाहे शोर मचा ले, उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत को जनता सुनिश्चित कर चुकी है.

कांगड़ा. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण व खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने शनिवार को जिला कांगड़ा की फतेहपुर विस क्षेत्र में कहा कि पूरे देश में कांग्रेस (Congress) की हालत बिना दूल्हे की बारात वाली हो चुकी है. उन्होंने कहा जो पार्टी दो सालों तक अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुन सकती उस पार्टी को गति नहीं मिल सकती. अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो पार्टी अभी एक साल और लेने की बात करती है, उससे साफ है कि कांग्रेस पार्टी में निर्णय करने की क्षमता ही नहीं रही है.

ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के उन नेताओं को लोग नेतृत्व देना नहीं चाहते जिससे जिससे उसे लगता है कहीं पार्टी के भीतर विद्रोह का बिगुल तो नहीं बज जाएगा. लगता है कांग्रेस अपने ही गांधी परिवार के लोगों को बचाना चाहती है. आज नहीं तो कल कांग्रेस को यह मानना ही पड़ेगा कि गांधी परिवार के आलावा ही किसी अन्य को राष्ट्रीय कांग्रेस का अध्यक्ष चुनना पड़ेगा.

लोगों से की ये अपील

अनुराग ठाकुर ने इस मौके पर फतेहपुर उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी बलदेव ठाकुर के हक में लोगों से मतदान की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी चाहे जितना चाहे शोर मचा ले, उपचुनाव में भाजपा के प्रत्याशियों की जीत को जनता सुनिश्चित कर चुकी है. भाजपा की तरफ से कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोल करके उन्हें प्रत्याशी बनाकर चुनाव में उतारा है। उन्होंने कहा कि मंडी का लोकसभा उपचुनाव व तीन विधानसभा सीटों के उपचुनाव को भाजपा रिकॉर्ड मतों से जीतेगी.

जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार विकास कार्य

अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पिछले चार साल के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में शानदार विकास कार्य किए है. उसी विकास को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने कोविड-19 वायरस से मुकाबला करने के लिए 73 हजार करोड़ रुपये से अधिक की राशि खर्च की है. कोरोना प्रभावित व्यक्तियों की जांच के लिए लगभग 38 हजार करोड़ रुपये खर्च हुए, जबकि अब देश के प्रत्येक नागरिक को निशुल्क कोविड-19 वैक्सीन लगाई जा रही है जिस पर 35 हजार करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं.

Tags: Anurag thakur, Assembly by election, Himachal Politics

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर