हिमाचल: सेना के जवान की पत्नी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- बेटी का ख्याल रखना
Dharamsala News in Hindi

हिमाचल: सेना के जवान की पत्नी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- बेटी का ख्याल रखना
धर्मशाला में जवानी की पत्नी ने की खुदकुशी. (सांकेतिक तस्वीर)

Army Jawan Wife Suicide in Dharamshala: धर्मशाला सदर थाने के एसएचओ (SHO) राजेश कुमार ने बताया कि धारा-174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस (Kangra Police) मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
धर्मशाला(कांगड़ा). सेना के जवान (Army men) की पत्नी ने सुसाइड (Suicide) कर लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) का है. यहां पर योल कैंट (Yol Cantt) में फौजी जवान की 26 वर्षीय पत्नी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस (Kangra Police) ने शव कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा है.

तीन साल की बेटी पीछे छूटी
जानकारी के अनुसार, गुरुवार को नवीं कोर योल में तैनात सैनिक की पत्नी ने फंदा लगा कर अपनी जान दे दी. पुलिस के अनुसार, मृतका की पहचान वंदना (29) पत्नी अशोक कुमार के रूप में हुई है. वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की रहने वाली थी. मृतका ने कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या की है. वंदना अपने पीछे तीन साल की बेटी छोड़ गई है. शव को पहले सैन्य अस्पताल ले जाया गया है और फिर वहां से पोस्टमार्टम के लिए डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा (Tanda Medical College) ले जाया जाएगा. बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा.

सुसाइड नोट भी मिला



पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है, जिसमें वंदना ने मार्मिक बात लिखी है. लिखा है कि पति खुद का और बेटी का ख्याल रखें. सुसाइड नोट में वंदना किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है. वहीं, मृतका के परिजनों ने भी दामाद पर किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है. फिलहाल, सुसाइड के पीछे की वजह का पता नहीं चल पाया है. धर्मशाला सदर थाने के एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि धारा-174 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.



ये भी पढ़ें- भारी बर्फबारी से रोहतांग दर्रे में 2 महिलाओं समेत 14 लोग फंसे, BRO ने बचाया

हिमाचल पुलिस मुख्यालय के पास 6 माह के मासूम को टैक्सी ने रौंदा, मौत

कुल्हाड़ी से काटकर महिला की हत्या, शराब में धुत्त पति बोला-भाई ने मार डाला

उत्तरी भारत में प्रदूषण से परेशानी, साफ हवा के लिए शिमला पहुंच रहे टूरिस्ट

सरकाघाट क्रूरता केस: पीड़ित बुजुर्ग बोली-श्मशान ले जाने की फिराक में थे आरोपी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading