Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: शादी के एक साल बाद सेना के जवान ने पत्नी संग फांसी लगा की आत्महत्या, जबलपुर में था तैनात

हिमाचल: शादी के एक साल बाद सेना के जवान ने पत्नी संग फांसी लगा की आत्महत्या, जबलपुर में था तैनात

आर्मी के जवान ने पत्नी के साथ की आत्महत्या

आर्मी के जवान ने पत्नी के साथ की आत्महत्या

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से ताल्लुक रखने वाले एक सेना के जवान द्वारा मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपनी पत्नी के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने का मामला सामने आया है. वहीं, प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पति-पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जो जानलेवा घटना का कारण बन गया. इसके अलावा दोनों के परिवार जबलपुर के लिए रवाना हो गए हैं. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला/जबलपुर. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले से ताल्लुक रखने वाले एक सेना के जवान ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपनी पत्नी के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. कांगड़ा निवासी यह जवान जबलपुर में ही जैक रायफल में पदस्थ था. घटना की जानकारी सुबह उस समय मिली जब सिपाही पंकज सिंह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा. जब ड्यूटी पर ना आने का कारण जानने पंकज के साथी उसके घर पहुंचे तो उन्हें पंकज और उनकी पत्नी सुनीता द्वारा आत्महत्या करने की जानकारी मिली.

इस घटना के बाद आर्मी ऑफिसर्स और पुलिस भी उनके सरकारी क्वार्टर पर पहुंची जहां उनके शव फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए. बताया जा रहा है कि पंकज और सुनीता की एक साल पहले ही शादी हुई थी और दोनों कुछ महीनों पहले यहां आकर रहने लगे थे.

बहरहाल पुलिस ने पंकज और सुनीता के परिजनों को घटना की जानकारी देकर जबलपुर बुलवाया है और उनके बयान होने के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा होने की उम्मीद है. इस घटना से पूरे जेएंडके राइफल्स में हड़कंप मचा हुआ है.

कैंट पुलिस ने बताया कि जैक रायफल में पदस्थ राइफलमैन पंकज सिंह अपनी पत्नी सुनीता सिंह के साथ फैमिली क्वार्टर में रह रहे थे. 25 नवंबर 2020 में उनका विवाह हुआ था. विवाह के पश्चात पंकज अकेले ड्यूटी पर आ गए थे. करीब 6 महीने बाद वो अपनी पत्नी सुनीता को भी जबलपुर ले गए थे. शनिवार रात को किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. जिसके बाद दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Tags: Family suicide, Himachal Police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर