बैजनाथ के टैक्सी ड्राइवर का कांगड़ा में मर्डर, बाथू पुल के पास मिली लाश, गाड़ी गायब
Dharamsala News in Hindi

बैजनाथ के टैक्सी ड्राइवर का कांगड़ा में मर्डर, बाथू पुल के पास मिली लाश, गाड़ी गायब
एक कलियुगी नाबालिग बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने सगे भाई की हत्या कर दी और हत्यारिन बहन घड़ियाली आंसू बहाकर पुलिस को गुमराह करती रही.

Murder in Kangra; जानकारी के अनुसार, बैजनाथ का टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) पालमपुर में सवारी छोड़ने गया था. जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश (Search) शुरू कर दी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जिला कांगड़ा में मर्डर (Murder in Kangra) का मामला सामने आया है. यहां बाथू पुल के पास एक टैक्सी चालक (Taxi Driver) की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि चालक सवारी छोड़ने जा रहा था. जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की. अब उसकी लाश रानीताल के बाथू पुल के पास मिली है. पुलिस (Police) मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, बैजनाथ (Baijhnath) का टैक्सी ड्राइवर पालमपुर में सवारी छोड़ने गया था. जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी.

बाथू पुल के पास जुटी भीड़.
बाथू पुल के पास जुटी भीड़.




हाल ही में खरीदी थी स्विफ्ट कार



टैक्सी ड्राइवर की पहचान अश्विनी (32) पुत्र मोहन सिंह निवासी बड़ेखर बैजनाथ के रूप में हुई है. अश्वनी कुमार ने हाल ही में नई स्विफ्ट कार (Swift Car) खरीदी थी. आंशका जताई है कि किसी ने उसकी हत्या कर गाड़ी लूट ली. डीएसपी देहरा (DSP Dehra) रणधीर ने बताया कि जांच की जा रही है. टांडा (Tanda) से फॉरेंसिक टीम के आने के बाद ही सही स्थिति का पता लग पाएगा. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कांगड़ा में बाथू पुल के पास ड्राइवर की लाश मिली है.
कांगड़ा में बाथू पुल के पास ड्राइवर की लाश मिली है.


लोकेशन ट्रेस कर मिली बॉडी
प्रारंभिक जांच में यह मामला हत्या (Murder) का लग रहा है. अश्वनी की लोकेशन ट्रेस करने के बाद उसके शव का पता चला और फिर पुलिस मौके पर पहुंची. अश्वनी के परिवार में उसकी पत्नी और बेटी और चार साल का बेटा है.

(देहरा से ब्रजेश्वर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: शिमला: किराये के कमरे से चिट्टा तस्करी कर रहे युवक-युवती गिरफ्ता

VIDEO: हमीरपुर में अब युवक को मुर्गा बनाकर पीटा, एक सप्ताह में तीसरा मामला
First published: September 23, 2019, 4:24 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading