Kangra Accident: पेड़ से टकराई बाइक, 22 साल के फौजी सहित 2 की मौत

कांगड़ा में बाइक हादसा. (सांकेतिक तस्वीर)

कांगड़ा में बाइक हादसा. (सांकेतिक तस्वीर)

Bike Accident in Kangra: सोमवार देर रात 2 बजे जब वह अपने घर धार बरंडा वापस जा रहे थे तो छतरोली में क्लासिक एजेंसी के नजदीक बाइक शीशम के पेड़ से टकरा गई. घटना के कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 11:37 AM IST
  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में बाइक हादसे में 22 साल के फौजी और उसके दोस्त की मौत हो गई. फौजी जवान हाल ही में एक माह की छुट्टी पर घर आया था. जानकारी के अनुसार पुलिस थाना क्षेत्र नूरपुर के तहत पठानकोट-मंडी हाईवे के छतरोली में यह हादसा हुआ है.

हादसे में दोनों बाइक सवारों की दर्दनाक मौत हुई. हादसे में अमित शर्मा (22) और विक्रम (26) धार, पंचायत बरंडा, तहसील नूरपुर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को देर रात 2 बजे सूचना मिली थी कि एनएच स्थित क्लासिक एजेंसी छतरोली में बाइक सवार दो युवक शीशम के पेड़ से टकराकर बेसुध पड़े हैं,

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर नूरपुर के सिविल अस्पताल भेजा. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. अमित तीन साल से फ़ौज में था और घर पर एक माह की छुट्टी पर आया हुआ था. वहीं, विक्रम सिंह पहले दिल्ली में निजी कंपनी में नौकरी करता था, लेकिन कोविड 19 के कारण अब घर पर ही था. दोनों रविवार को घर से जसूर की ओर आए थे और सोमवार देर रात 2 बजे जब वह अपने घर धार बरंडा को वापस जा रहे थे तो छतरोली में क्लासिक एजेंसी के नजदीक बाइक शीशम के पेड़ से टकरा गई. घटना के कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज