Home /News /himachal-pradesh /

दिवाली से पहले मातम: ग्राहक से बाइक लेकर गया 20 साल का अविनाश, हादसे में गई जान

दिवाली से पहले मातम: ग्राहक से बाइक लेकर गया 20 साल का अविनाश, हादसे में गई जान

कांगडा के ज्वाली में सड़क हादसे में युवक की मौत.

कांगडा के ज्वाली में सड़क हादसे में युवक की मौत.

Bike Accident in Kangra:दिवाली से पहले युवक के घर में मातम छा गया है. युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई. अ‌विनाश किसी काम से बाइक लेकर गया था. लेकिन वह घर नहीं लौटा. 20 साल के युवक की मौत से पूरे इलाके में मातम छा गया है. पुलिस ने मामले में पड़ताल शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    कांगड़ा. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के जवाली उपमंडल के सिद्धाथा क्षेत्र के करडियाल से फारियां मार्ग पर मोटरसाइकिल (Moterbike) स्किड होने से 20 वर्षीय युवक अविनाश चौधरी पुत्र शिवराज चौधरी निवासी बनाडा की मौत हो गई. युवक खरोटा में सैलून (Saloon) का काम करता था. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

    जानकारी के अनुसार, बुधवार को युवक के सैलून में एक ग्राहक आया था. उसने ग्राहक से मोटरसाइकिल की चाबी मांगी कि मैं कहीं 5 मिनट के लिए काम पर जा रहा हूं.

    जानकारी के अनुसार, अविनाश चौधरी फ़ारियां की तरफ मोटरसाइकिल (एचपी 54सी-9280) के माध्यम से आ रहा था कि अचानक मोटरसाइकिल स्किड हो गया और इस कारण उसके सिर पर गंभीर चोट आई. गंभीर युवक को लोगों की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

    इस बाबत पुलिस को सूचना दी गई जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा घटनास्थल पर पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. डीएसपी जवाली सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    Tags: Car accident, Himachal Politics, Shimla police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर