लाइव टीवी

हिमाचल उपचुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्‍मीदवारों का ऐलान

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 3:37 PM IST
हिमाचल उपचुनाव के लिए बीजेपी ने किया उम्‍मीदवारों का ऐलान
हिमाचल प्रदेश विधानसभा उपचुनावों के लिए बीजेपी ने उम्‍मीदवारों की घोषणा की.

कांग्रेस (Congress) पहले ही पच्छाद और धर्मशाला से अपने प्रत्‍याशियों (Election Candidates) के नामों का ऐलान कर चुकी है. पार्टी ने वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री गंगू राम मुसाफिर को पच्छाद और विजय इंदर करन को धर्मशाला (Dharmshala) विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव मैदान में उतारा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 3:37 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में उपचुनावों के लिए जारी की गई उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट से न्‍यूज 18 की खबर पर मुहर लग गई है. आज रविवार को बीजेपी (BJP) ने उपचुनाव (By Election) के लिए अपने उम्‍मीदवारों (Candidates) का ऐलान किया है. बीजेपी के विशाल नेहरियां धर्मशाला (Dharamshala) से प्रत्‍याशी होंगे. जबकि पच्‍छाद (Pacchad Seat) से रीना कश्‍यप (Reena Kashyap) को प्रत्‍याशी बनाया गया है.

बता दें कि बीजेपी ने देशभर में होने जा रहे उपचुनावों के लिए प्रत्‍याशियों के नाम घोषित कर दिए हैं. वहीं कांग्रेस (Congress) पहले ही पच्छाद और धर्मशाला से अपने प्रत्‍याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी है. कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) की ओर से जारी सूची के अनुसार, पार्टी ने वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री गंगू राम मुसाफिर को पच्छाद और विजय इंदर करन को धर्मशाला विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव मैदान में उतारा गया है.

बीजेपी विधायकों के सांसद बनने से खाली हुईं थी सीटें
बीजेपी के विधायकों सुरेश कश्यप और किशन कपूर के इस्तीफे देने पर क्रमश: पच्छाद और धर्मशाला सीटें खाली हुई थीं. दोनों लोकसभा के लिए चुने गए थे. बता दें, पूर्व कांग्रेस विधायक गंगू राम मुसाफिर सात बार पच्छाद सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...