होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /VIDEO: जैसे ही पूंछ पकड़ी-सांप चला गया! BJP विधायक ‘होशियार’ सिंह की जानलेवा कोशिश

VIDEO: जैसे ही पूंछ पकड़ी-सांप चला गया! BJP विधायक ‘होशियार’ सिंह की जानलेवा कोशिश

वीडियो में विधायक सड़क से गुजर रहे एक सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. रात के अंधरे में यह सांप सड़क से गुजर रहा था.

वीडियो में विधायक सड़क से गुजर रहे एक सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. रात के अंधरे में यह सांप सड़क से गुजर रहा था.

BJP MLA Hoshiar Singh Trying to Catch Snake: हालांकि, इस दौरान सांप उनकी पकड़ में नहीं आया और सड़क की दूसरी ओर झाड़ियों ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

ब्रजेश्वर साकी

देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से देहरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक सड़क से गुजर रहे एक सांप को पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं. रात के अंधरे में यह सांप सड़क से गुजर रहा था. इसी दौरान विधायक की गाड़ी भी मौके से गुजर रही तो उन्होंने गाड़ी रोक ली. बस फिर क्या था, उन्होंने अन्य गाड़ियों को भी रुकने का इशारा किया और सांप को पूंछ से पकड़ने की कोशिश करने लगे.

हालांकि, इस दौरान सांप उनकी पकड़ में नहीं आया और सड़क की दूसरी ओर झाड़ियों की तरफ चला गया. पूरे घटनाक्रम का वीडियो विधायक ने सोशल मीडिया पर डाला तो कुछ ने उनकी तारीफ की तो कुछ यूजर्स ने उनकी खिंचाई की. बता दें कि देर रात विधायक होशियार सिंह अपने घर खैरियां जा रहे थे.

दरअसल, सांप के खतरे को दरकिनार करते हुए जिस तरह से विधायक होशियार सिंह ने उसे पकड़ने की कोशिश की, उस पर लोगों ने कहा कि वह एक्सपर्ट नहीं हैं, फिर भी इस तरह की हरकत कर रहे हैं. जैसे ही विधायक ने इसका वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया तो लोगों के कमेंट आना शुरू  हो गए.
" isDesktop="true" id="4635179" >
सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

ज्यादातर यूजर्स ने विधायक की तारीफ की और कहा कि उन पर भोलेनाथ की कृपा है. विधायक की इस पोस्ट पर 65 शेयर और 120 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं. एक यूजर ने लिखा कि होशियार सिंह खतरों से खेलने वाले हैं, विरोधियों को हर मैदान में परास्त करने वाले हैं. वहीं अन्य ने कहा कि सर, अब तो जानवर भी आप के साथ जुड़ गए, अति अद्भुत दुर्लभ क्षण. जय भोले. पूरे मामले ने सोशल मीडिया पर खासी सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें कि होशियार सिंह कांगड़ा के देहरा से विधायक हैं. वह इस सीट से आजाद चुनाव लड़े थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली है.

Tags: Himachal Government, Himachal Pradesh BJP, Snake blocked road

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें