'गद्दी समुदाय को भड़का रही है भाजपा, मुख्यमंत्री ने नहीं की है कोई भड़काऊ टिपण्णी'

Manoj Dhiman | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 10:14 PM IST
'गद्दी समुदाय को भड़का रही है भाजपा, मुख्यमंत्री ने नहीं की है कोई भड़काऊ टिपण्णी'
गद्दी कल्याण बोर्ड के सदस्य मनोज कुमार.
Manoj Dhiman | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 10:14 PM IST
धर्मशाला में गद्दी समुदाय आज कल काफी विवादों में है और आये दिन कोई न कोई टिपण्णी समुदाय के लोगों द्वारा मुख्यमंत्री को घेरने के लिए की जा रही है, लेकिन आज धर्मशाला में गद्दी कल्याण बोर्ड के सदस्य मनोज कुमार ने कहा है की मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कभी भी गद्दी समुदाय पर कोई टिपण्णी नहीं की है और जब भी भेदभाव हुआ है तो भाजपा के साशन काल में ही हुआ है.

धर्मशाला में मीडिया से रुबरु होने के दौरान मनोज कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो समुदाय के सम्मान में कहा है उसको भाजपा के लोग जानबूझ कर तूल दे रहे हैं और समुदाय की भावनाओं को भड़का रहे हैं. भाजपा के लोगों को गद्दी समुदाय के लोगों का ठेकेदार बनने की जरूरत नहीं है. अगर उनको लगता था कि उनकी भावनाओं को ठेस लगी है तो कोई गैर राजनितिक संगठन बनाते और सभी लोगों को इकट्ठा करते और चिंतन करते, अपनी बात रखते और पता लगाते कि गलती कहां हुई है और क्या सही है.

लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. बल्कि उन्होंने इसे राजनितिक तूल देने का काम किया. उनको पता था कि अगर वे ऐसा करते तो वो जो कह रहे थे कि मुख्यमंत्री ने गलत कहा है यह बात साफ नहीं हो पाती और उनकी राजनितिक रोटियां सेंकने की मंशा पूरी नहीं हो पाती.

मनोज ने कहा कि लाठीचार्ज के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी क्योंकि वह डल में होने वाले कार्यक्रम में व्यस्त थे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने ऐसी कोई बात नहीं की है कि जिससे की गद्दी समुदाय के लोगों की भावनाएं आहत होती है.
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर