BJP नेता की धमकी का ऑडियो वायरल, कहा- ‘तुमने वोट नहीं दिया.. तुम्हारा काम भी नहीं होगा'

ऑडियो में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि एक युवक को धमका रहे हैं कि "नहीं चाहिए तुम्हारे वोट और नहीं होगा लछु गांव का कोई भी काम."

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 5, 2019, 1:43 PM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 5, 2019, 1:43 PM IST
हिमाचल प्रदेश के देहरा (कांगड़ा) में सोशल मीडिया पर इन दिनों बीजेपी के नेता का एक ऑडियो क्लिप खूब वायरल हो रहा है. ऑडियो में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि एक युवक को धमका रहे हैं कि "नहीं चाहिए तुम्हारे वोट और नहीं होगा लछु गांव का कोई भी काम."

बीजेपी सदस्यता अभियान पर पानी फेर रहे उन्हीं के नेता

मालूम हो कि पूरे हिमाचल प्रदेश में बीजेपी 3 लाख नए सदस्यों को जोड़ने के लिए अभियान चला रही है. वहीं राष्ट्रीय स्तर पर भी बीजेपी नए सदस्यों को जोड़कर अपना कुनबा बढ़ाना चाह रही है. जगह-जगह बीजेपी के नेता सदस्यता अभियान को आगे बढ़ाने में लगे हैं. वहीं बीजेपी के पूर्व मंत्री रविंद्र रवि इससे ठीक विपरीत दिशा की ओर चल रहे हैं.

समस्या को सुनने के बजाए दे डाली नसीहत

आपको बता दें कि देहरा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत कल्लर के लछु गांव के एक युवक की समस्या को सुनने के बजाए पूर्व मंत्री रविंद्र रवि ने नसीहत दे डाली. उन्होंने कहा कि "नहीं चाहिए तुम्हारे वोट और नहीं होगा किसी भी समस्या का समाधान. बीजेपी नेता रवि ने कहा कि दुनिया जमीन से चांद पर पहुंच गई, लेकिन तुम गांव वाले अपने गांव तक ही सीमित रहे."

युवक ने किया ऑडियो वायरल

बहरहाल, अपनी हार अभी तक नहीं पचा पा रहे पूर्व मंत्री रविंद्र रवि यहीं नहीं रुके और बोलते चले गए. ग्रामीण युवक ये बोलता रहा कि "हम बीजेपी के साथ हैं और आपको ही वोट करेंगे." बता दें कि युवक ने पिछले साल सेंक्शन हुए हैंडपंप के लिए पूर्व मंत्री रविंद्र रवि को फोन किया था. इसके बाद उस युवक ने अपने फोन से रिकॉर्ड की फोन कॉल को वायरल कर दिया.
Loading...

(बरजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- हिमाचल में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 15 IAS का ट्रांसफर 

ये भी पढ़ें:- मनाली-काजा मार्ग बहाल, HRTC की बस सेवा का आगाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...