लाइव टीवी

BJP सांसद ने मीडियाकर्मियों पर निकाली भड़ास, 'मेरे खिलाफ खबरें छाप, मेरा क्या बिगाड़ लिया....

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 16, 2019, 2:17 PM IST
BJP सांसद ने मीडियाकर्मियों पर निकाली भड़ास, 'मेरे खिलाफ खबरें छाप, मेरा क्या बिगाड़ लिया....
बीजेपी सांसद किशन कपूर फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए थे.

बीजेपी सांसद किशन कपूर ने गुस्से में मीडिया कर्मियों (Media Personnel) से साफ-साफ कहा कि आपने मेरे खिलाफ बहुत खबरें छापीं, मेरा क्या बिगाड़ लिया, मैं तो सांसद बन गया.

  • Share this:
धर्मशाला. कैबिनेट मंत्री की मखमली कुर्सी क्या फिसली, बीजेपी (BJP) की टिकट पर उन्हें जबरदस्ती चुनाव लड़ाया गया और देश भर में औसतन सबसे अधिक वोटों से जीत गए किशन कपूर. सांसद बनने और कैबिनेट मंत्री की कुर्सी फिसलने पर उसकी भड़ास पार्टी हाईकमान पर निकालने की बजाय मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली. हुआ यूं कि कांगड़ा चंबा के बीजेपी सांसद किशन कपूर फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर आए थे. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए पत्रकारों को उन्होंने खूब खरी खरी सुनाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी वे कई बार सुर्खियों में रहे जब वह प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री थे. उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी ​परिष्ज्ञद (ABVP) के कार्यकर्ताओं को खूब खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने छात्रों को कहा था कि तुम भाग्यशाली हो कि एक मंत्री तुमसे बात कर रहा है. इसके बाद यह बवाल इतना बढ़ गया कि छात्र संगठन ने विभिन्न कॉलेजों में किशन कपूर के पुतले जलाए थे. इससे पहले नूरपुर में पत्रकारों के कैमरे छीनने पर भी उनकी किरकिरी हुई थी.

'लोगों ने मुझे तो  72.2 फीसदी वोट देकर सांसद बनाया'

बीजेपी सांसद किशन कपूर आज बेहद गुस्से में थे. वह क्या-क्या बोल गए, यह वीडियो (Video) में सुना व देखा जा सकता है. उन्होंने गुस्से में मीडिया कर्मियों (Media Personnel) से साफ-साफ कहा कि आपने मेरे खिलाफ बहुत खबरें छापीं, मेरा क्या बिगाड़ लिया, मैं तो सांसद बन गया. लोगों ने मुझे 72.2 फीसदी वोट देकर सांसद बनाया. फतेहपुर से ही 31 हजार 500 की लीड मिली है. देश व प्रदेश की सरकार बढ़िया काम कर रही है, वह खबरें छापो. उन्होंने यहां तक कह दिया कि मैंने जो बोलना था बोल दिया. आपने जो इफ एंड बट निकालना है निकाल लेना, मैं चिंता नहीं करता हूं. उनका गुस्सा यहीं नहीं थमा और उन्होंने कहा कि आपने बड़ी खबरें छापीं, पता नहीं इसका क्या कर लेंगे. कोई किसी का कत्ल नहीं कर सकता, आदमी एक पानी की बूंद और रेत के कण को खत्म नहीं कर सकता है.



मीडिया कर्मियों से कहा-सरकार के खिलाफ खबरें छापना बंद करो

फतेहपुर में बीजेपी (BJP) मंडल के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जब कपूर रेस्ट हाउस में पहुंचे तो उन्होंने आते ही मीडिया को नसीहत देनी शुरू कर दी। उन्होंने सरकार के खिलाफ खबरें न छापने और सरकार के पक्ष में ही खबरें छापने की भी बात कही. उनका गुस्सा उस वक्त से चला आ रहा है, जब वह जयराम सरकार में खाद्य आपूर्ति मंत्री हुआ करते थे, उस वक्त फतेहपुर में गृहिणी योजना के तहत आयोजित कार्यक्रम में एक विवाद हो गया था. उसी के संदर्भ में कपूर ने कहा कि वह उस वक्त योजना के तहत सिलेंडर बांटने आए थे. मीडिया ने निगेटिव खबरें छापीं, इसका नुकसान एक आदमी को हुआ. मैं जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं, भ्रष्ट नहीं हूं, पैसे नहीं खाता हूं. मीडिया कर्मियों ने उस वक्त गलती की और अपने प्रोफेशन के साथ अन्याय किया था.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें: गजब! स्कूली छात्रा ने बनाया ऐसा हेलमेट जिसे पहने बगैर स्टार्ट नहीं होगी बाइक

10 हजार की रिश्वत लेते धरा गया चपरासी, सीनियर असिस्टेंट शिमला से गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 16, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...