• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • हिमाचल: BJP विधायक विशाल नेहरिया ने HAS पत्नी से मारपीट की बात मानी, माफी मांगी

हिमाचल: BJP विधायक विशाल नेहरिया ने HAS पत्नी से मारपीट की बात मानी, माफी मांगी

विशाल नहेरिया और ओशीन की शादी 26 अप्रैल 2021 को हुई थी. शादी के दो माह बाद ही पत्नी ओशीन ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

विशाल नहेरिया और ओशीन की शादी 26 अप्रैल 2021 को हुई थी. शादी के दो माह बाद ही पत्नी ओशीन ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

BJP MLA Vishal Nehria News: विशाल नेहरिया धर्मशाला से भाजपा के विधायक हैं. शादी के दो महीने बाद ही उनकी पत्नी और एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा ने उन पर प्रताड़ना और मारपीट के आरोप लगाए थे. ओशीन ने एक वीडियो जारी कर आरोप जड़े थे. मामला पुलिस तक भी पहुंचा था, लेकिन कोई केस दर्ज नहीं हुआ था.

  • Share this:

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला से भाजपा के विधायक विशाल नेहरिया (BJP MLA Vishal Nehria) ने एचएएस पत्नी ओशीन शर्मा से विवाद पर चुप्पी तोड़ी है. दो महीने पहले हुए इस विवाद पर अब नेहरिया ने एक वीडियो जारी किया है. उन्‍होंने इस 5 मिनट से ज्यादा समय के वीडियो में माना कि पत्नी से मारपीट की थी.

साथ ही वीडियो में उन्होंने अपनी पत्नी और उनके परिवार से माफी मांगी है. उन्होंने फिर से पत्नी के साथ रहने की अपील की. बता दें कि विशाल नहेरिया और ओशीन की शादी 26 अप्रैल 2021 को हुई थी. शादी के दो माह बाद ही पत्नी ओशीन ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे.

क्या बोले नेहरिया?
नेहरिया ने मामले पर कहा कि सोशल मीडिया में उनके पत्नी के बारे में जो कुछ कहा गया, उससे उन्हें पीड़ा हुई है और वह आहत हैं. साथ ही नेहरिया ने कहा कि 26 अप्रैल को उनकी शादी ओशीन से हुई थी. उन्होंने कहा कि वह अपनी धर्मपत्नी के बारे में कोई बुरी बात नहीं सुन सकते हैं. हम दोनों बहुत अच्छे से साथ रह थे, लेकिन कुछ विषयों को लेकर गलती हुई और गलती से मुझसे अपनी धर्मपत्नी पर हाथ उठा. मुझे पूरा विश्वास है कि जो गलती मैंने की है, उसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं. साथ ही भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मेरा गृहस्थ जीवन फिर से सही तरीके से चले.

मीडिया से भी अपील की
नेहरिया ने मीडिया से भी अपील कि वह अपनी तरफ से हमारे बारे में कोई निगेटिव कमेंट ना डालें और यह उनका निजी मामला है. एक मीडिया पोर्टल की ओर से पत्नी ओशीन के गाना गाने के वीडियो डालने पर नेहरिया ने कहा कि वीडियो में लोगों ने काफी निगेटिव कमेंट किए और इससे वह काफी आहत हुए हैं. उन्होंने कहा कि लोग किसी तरह के निगेटिव कमेंट ना करें, यही मेरी लोगों से अपील है.

उन्होंने कहा कि वह अपनी धर्मपत्नी के बारे में कोई बुरी बात नहीं सुन सकते हैं.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि विशाल नेहरिया धर्मशाला से भाजपा के विधायक हैं. शादी के दो महीने बाद ही उनकी पत्नी और एचएएस अधिकारी ओशीन शर्मा ने उन पर प्रताड़ना और मारपीट के आरोप लगाए थे. ओशीन ने एक वीडियो जारी कर आरोप जड़े थे. मामला पुलिस तक भी पहुंचा था, लेकिन कोई केस दर्ज नहीं हुआ था. बाद में कोर्ट में ओशीन ने पति से अलग होने के लिए अप्लीकेशन दाखिल की थी. अब पति विशाल नेहरिया ने मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज