लाइव टीवी

भाजपा ने कांग्रेस के पैसे बांटने के आरोप को सिरे से किया खारिज

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 18, 2019, 7:23 AM IST
भाजपा ने कांग्रेस के पैसे बांटने के आरोप को सिरे से किया खारिज
कांग्रेस ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए धन बल का प्रयोग कर रही है.

कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा पैसे बांट रही है और सरकारी सम्पत्ति का दुरुपयोग किया जा रहा है.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश में पच्छाद (Pachhad) और धर्मशाला (Dharamshala) विधान सभा क्षेत्रों में उपचुनाव 21 अक्तूबर को होना है. ये उपचुनाव जीतने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. हाल ही में कांग्रेस (Congress) ने भाजपा (BJP) के खिलाफ एक वीडियो वायरल किया है जिसमें प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार (Vipin Singh Parmar) सर्किट हाउस में लोगों के साथ नजर आए थे. कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा पैसे बांट रही है और सरकारी सम्पत्ति का दुरुपयोग किया जा रहा है.

कांग्रेस विधायक राजिंदर राणा (Rajinder Rana) ने कहा कि भाजपा अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए धन बल का प्रयोग कर रही है. यह आचार सहिंता का सरेआम उल्लंघन है. चुनाव आयोग (Election Commission) को संज्ञान लेना चाहिए.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- कांग्रेस के आरोप झूठे

जब स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस जानबूझ कर झूठे आरोप लगा रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ही सर्किट हाउस में जा कर नारेबाजी की है. कांग्रेस ने ही अचार सहिंता का उल्लंघन किया है. इसके लिए कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि फर्जी वीडियो से कांग्रेस क्या साबित करना चाहती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोल रही है.

ये भी पढ़ें - शिमला पुलिस ठेकेदार की हत्या मामले की कड़ियां जोड़ते हुए बिहार पहुंची

ये भी पढ़ें - मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक, 1 माह में आए 64 हजार कॉल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...