लाइव टीवी

सड़क हादसे में भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत, 6 महीने पहले पिता का हुआ था निधन
Dharamsala News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 28, 2019, 6:45 PM IST
सड़क हादसे में भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत, 6 महीने पहले पिता का हुआ था निधन
मृतक युवक अंकुश ठाकुर जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजयुमो का उपाध्यक्ष था. (File Photo)

हिमाचल प्रदेश की देहरा-चंडीगढ़ (Dehra-Chandigarh National Highway) नेशनल हाइवे 503 पर नेहरण पुखर के पास बढहूं में टैंपों के पीछे कार (Tempo And Car Collided) जा भिड़ी. इस हादसे में कार चालक (Car Driver Died) की मौके पर मौत हो गई जबकि कार में सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश की देहरा-चंडीगढ़ (Dehra-Chandigarh National Highway) नेशनल हाइवे 503 पर हुए एक्सीडेंट में जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजयुमो उपाध्यक्ष की मौत हो गई. घटना नेहरण पुखर के पास बढहूं की है, यहां एक कार, टैंपों के पीछे (Tempo And Car Collided) जा भिड़ी. इस हादसे में कार चालक (Car Driver Died) की मौके पर मौत हो गई. जबकि कार में सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को डॉ. राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा रैफर कर दिया गया है. मृतक युवक अंकुश ठाकुर जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजयुमो का उपाध्यक्ष था.

मिली जानकारी के अनुसार देर रात 11 बजे टैम्पो नंबर HP36D-2087 जो देहरा से नैहरनपुखर की तरफ जा रहा था और उसके पीछे कार नम्बर HP36D-7700 जा रही थी. अचानक बढहूं में टैंपों के पीछे कार की टक्कर से कार चालक अंकुश की मौके पर ही मौत हो गई.

उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने शोक व्यक्त किया

मृतक की पहचान अंकुश ठाकुर उम्र 33 वर्ष पुत्र यशपाल ठाकुर गांव मूहीं डाकघर गरली तहसील रक्कड़ जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. प्रदेश के उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर ने इस दुखद घटना पर शोक व्यक्त किया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है. मृतक के मित्र संदीप शर्मा ने बताया कि अंकुश ठाकुर अविवाहित था और छह माह पूर्व उसके पिता की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

(देहरा से ब्रजेश्वर साकी की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: मां को चाचा संग संबंध बनाते बेटे ने देखा, खुलासे के डर से की मासूम की हत्या

हिमाचल प्रदेश: तांत्रिक ने नाबालिग लड़की से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 28, 2019, 4:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर