Home /News /himachal-pradesh /

block congress dharmshala ne gurpatwant pannu ka putla jalaya khalistan murdabad ke bhi lgaye naare nodvm

ब्लाॉक कांग्रेस धर्मशाला ने गुरपतवंत पन्नू का जलाया पुतला, खालिस्तान मुर्दाबाद के लगाये नारे

पंजाब में सुलग रही खालिस्तान की आग अब हिमाचल प्रदेश में भी पहुंच गई है,

पंजाब में सुलग रही खालिस्तान की आग अब हिमाचल प्रदेश में भी पहुंच गई है,

Himachal News: ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला के अध्यक्ष विनीत धीमान ने खालिस्तान की मांग को देश से गद्दारी करार दिया है. साथ ही हिमाचल प्रदेश में खालिस्तान की आग पहुंचना सत्तासीनों और सुरक्षा एजेंसियों पर कई सवाल खडे़ किए हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में भयंकर षड़यंत्र की गंध आ रही है और अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार इस मांमले में कोई कड़े फैसले ले.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला स्थित विधानसभा परिसर के मुख्य द्वार पर खालिस्तान के झंडे लगने के मामले में धर्मशाला ब्लॉक कांग्रेस ने शहीद स्मारक धर्मशाला के गेट के बाहर गुरपतवंत पन्नू के पुतला जलाया. साथ ही खालिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कड़ा आक्रोश जताया है. इस पूरे प्रकरण में प्रदेश की सत्तासीन भाजपा सरकार और सुरक्षा एजेंसियों की कार्य प्रणाली सवाल उठाए है. ब्लॉक कांग्रेस ने पुतला जलाते हुए इस तरह की घटनाओं को कतई भी बर्दास्त न करने की बात कही. उन्होंने कहा कि पंजाब में दिन प्रतिदिन खराब होते हालातों पर केंद्र सरकार को कड़ा संज्ञान लेना चाहिए. लेकिन केंद्र सरकार इन हालातों पर अंकुश लगाने में न जाने क्यों लापरवाही बरत रही है.

पंजाब में सुलग रही खालिस्तान की आग अब हिमाचल प्रदेश में भी पहुंच गई है. आतंकवादी संगठन ‘सिख फॉर जस्टिस’ के नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यहां तक बयान दे दिया है कि हिमाचल प्रदेश के कई हिस्से भी खालिस्तान में शामिल होंगे. हिमाचल प्रदेश के लोग प्रदेश और देश की अखंडता के लिए किसी भी गीदड़ भवकी से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश एक शांति प्रिय प्रदेश है और यहां खालिस्तान जैसी देशविरोधी मांग के लिए कोई स्थान नहीं है. यह पहला अवसर नहीं जब आतंकी संगठन के नेता पन्नू ने खालिस्तान की मांग को लेकर भड़काउ बयान दिया हो. पन्नू समय-समय पर खालिस्तान की मांग पर भड़काउ बयान देता आया है. विदेशों में बैठ कर यह आतंकी नेता देश के माहौल खराब कर रहे हैं, चोरी छिपे बयानवाजी करना इन नेताओं की कायरता को दर्शाता है.

आतंकियों की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं
ब्लॉक कांग्रेस धर्मशाला के अध्यक्ष विनीत धीमान ने खालिस्तान की मांग को देश से गद्दारी करार दिया है. साथ ही हिमाचल प्रदेश में खालिस्तान की आग पहुंचना सत्तासीनों और सुरक्षा एजेंसियों पर कई सवाल खडे़ किए हैं. उन्होंने कहा कि इस पूरे प्रकरण में भयंकर षड़यंत्र की गंध आ रही है और अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार इस मांमले में कोई कड़े फैसले ले. उन्होंने केंद्र सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि दिल्ली बैठे सत्तासीन आखिर क्यों कड़े फैसले लेने में गुरेज कर रहे हैं, यह समझ से परे है. हिमाचल प्रदेश के लोग देश एवं प्रदेश की अखंडता के लिए आतंकियों की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, और एकजुट हैं.

Tags: Himachal news, Khalistan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर