लाइव टीवी

26 जनवरी से लापता हुए दो नाबलिगों में से एक का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस
Dharamsala News in Hindi

Bichitar Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 30, 2020, 7:20 PM IST
26 जनवरी से लापता हुए दो नाबलिगों में से एक का शव हुआ बरामद, जांच में जुटी पुलिस
लापता हुए बच्चे का शब हुआ बरामद (फाइल फोटो)

पुलिस थाना फतेहपुर की पंचायत ठेहड़ के गांव गंडीरी से लापता (Missing) हुए दो नाबालिग लड़को में से एक का शव (Dead Body) गुरुवार को बरामद हुआ है, जबकि दूसरा लड़का अभी भी लापता है.

  • Share this:
धर्मशाला.  26 जनवरी को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला (Dharamshala) के पुलिस थाना फतेहपुर की पंचायत ठेहड़ के गांव गंडीरी से लापता (Missing) हुए दो नाबालिग लड़को में से एक का शव गुरुवार को बरामद हुआ है, जबकि दूसरा लड़काअभी भी लापता है. बच्चे का शव (Dead Body) पुलिस थाना इंदौरा के तहत पंचायत गदराणा के जंगल में मिला है.  गुरुवार दोपहर बाद गद्दी समुदाय के एक व्यक्ति ने कनैट गांव के समीप जंगल में शव देखा, जिसके बाद उसने इसकी सूचना तुरंत स्थानीय लोगों को दी. लोगों ने बाद में पुलिस थाना इंदौरा को इस मामले के बारे बताया.

शव के समीप दो जोड़े जूते भी पड़े मिले

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्थानीय लोगों के साथ घटनास्थल पहुंची और शव को कब्जे में लिया. शिनाख्त करने पर पता चला है कि शव 26 जनवरी से लापता दो नाबालिगों लड़कों में से एक का है, जिसकी शिनाख्त उसके परिजनों ने की है. मृतक नाबालिग की पहचान 11 वर्षीय रमन पुत्र रमेश के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि शव के समीप दो जोड़े जूते पड़े थे. वहीं  लड़के के शव के पास ही दराटी और मोबाइल भी बरामद हआ. ऐसे भी क्यास लगाए जा रहे हैं कि दूसरे लापता लड़के ने ही इसकी हत्या की हो.

दूसरे लापता लड़के की तलाश में जुटी पुलिस

जिला पुलिस प्रमुख विमुक्त रंजन ने जानकारी देते बताया लापता दो नाबालिगों में से एक का शव बरामद हुआ है. वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल डीएसपी नूरपुर साहिल अरोडा की अगवाई में पुलिस टीम जांच में जुटी है और पुलिस दूसरे लापता हुए लड़के की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- खुशबू के दरिदों को अदालत से मिली जमानत, आरोपी पति व सास पुलिस जांच में करेंगे सहयोग

यह भी पढे़ं- कोरोना वायरस: विदेश से आने वालों की होगी स्वास्थ्य जांच, अस्पतालों में आइसोलेडेट वार्ड स्थापित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए धर्मशाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 7:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर