बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में किया सुसाइड, पालतू कुत्ते की रस्सी से लगाया फंदा

आसिफ बसरा ने धर्मशाला में सुसाइड किया है.
आसिफ बसरा ने धर्मशाला में सुसाइड किया है.

‌Bollywood Actor Asif basra Suicide Case: बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे. उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थीं. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 2:19 PM IST
  • Share this:
धर्मशाला. बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra) ने सुसाइड (Suicide Case) कर लिया है. गुरुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में बसरा ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे (Cafe) के पास सुसाइड किया है. अभिनेता ने सुसाइड क्यों किया है अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन (Kangra SP) ने मामले की पुष्टि की है.

किराए के मकान में रह रहे थे
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि अभिनेता आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे. उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थीं. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.


कैसे लगाया फंदा


बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा UK की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे. गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे. इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है.

कौन है आसिफ बसरा
आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं. वह कई बॉलीवुड मूवी ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी नजर आए थे. इसके अलावा, बसरा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिए जाने जाते हैं. इसके अलावा, इमरान हाशिमी की ‘वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज