हिमाचल के कांगड़ा में निजी संस्थान के प्रशिक्षुओं से भरी बस खाई में गिरी, 6 घायल

बताया जा रहा है चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था. डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन मौके पर है और बचाव कार्य जारी है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 24, 2019, 2:13 PM IST
हिमाचल के कांगड़ा में निजी संस्थान के प्रशिक्षुओं से भरी बस खाई में गिरी, 6 घायल
कांगड़ा में बस हादसा.
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 24, 2019, 2:13 PM IST
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बस हादसा हुआ है. हादसे में छह स्टूडेंट घायल हैं. जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के नूरपुर के ढक्की में डिफेंस रोड पर जवाली से डलहौजी जा रही एक निजी बस पैरापिट से टकराकर खाई में जा गिरी.

बस में तृक्षा इंस्टीट्यूट ऑफ लर्निंग एंड करियर गाइडेंस संस्थान के 40 प्रशिक्षु सवार थे. हादसे में छह प्रशिक्षु घायल हुए हैं. हादसे के बाद से चालक रमेश सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी मौके से फरार हो गया. हादसे के घायल प्रशिक्षुओं को नूरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.



बताया जा रहा है कि निजी संस्थान के प्रशिक्षु कौशल विकास योजना के तहत दर्शन बस में सवार होकर डलहौजी जा रहे थे. इस दौरान हट डक्की के निकट डिफेंस रोड पर अचानक बस पैरापिट से टकरा कर सड़क से नीचे लुढ़क कर पलट गई. हादसे में छह छात्र घायल हुए हैं, इनमें एक छात्र गंभीर है. सभी घायलों को नूरपुर अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल करवाया गया है.

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम सुरेंद्र ठाकुर व डीएसपी साहिल अरोड़ा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए हैं. बताया जा रहा है चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था. डीएसपी नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन मौके पर है और बचाव कार्य जारी है.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: हिमाचल में BJP की 4 सीटों पर धमाकेदार जीत

लोस चुनाव: इन 6 वजहों से अनुराग ठाकुर ने लगाया जीत का ‘चौका’

दादा सुखराम को रिक़ॉर्ड जीत मिली थी, पोते की रिकॉर्ड हार
Loading...

मंडी से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा की हार के पांच कारण!

55 साल के सियासी जीवन में ऐसी हार कभी नहीं देखी-वीरभद्र सिंह
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...