Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: कांगड़ा में 42 साल के पंचायत प्रधान अंकुश का शव मोबाइल टावर से लटका मिला

हिमाचल: कांगड़ा में 42 साल के पंचायत प्रधान अंकुश का शव मोबाइल टावर से लटका मिला

कांगड़ा में 42 साल के अंकुश धीमान ने किया सुसाइड.

कांगड़ा में 42 साल के अंकुश धीमान ने किया सुसाइड.

Panchayat Pradhan Suicide case in Kangra: पंचायत प्रधान अंकुश ने घर से थोड़ी दूर पर पेड़ से फंदे पर मिला है. जब स्थानीय लोंगों ने शव को पेड़ से झूला हुआ देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, प्रधान अंकुश धीमान ने आत्महत्या क्यों की यह जांच का विषय बन गया है. अंकुश 42 साल के थे.

अधिक पढ़ें ...

धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले में पंचायत प्रधान का शव संदिग्ध हालात में मिला है. फंदे पर प्रधान का शव मिला है और आत्महत्या (Suicide Case) की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्चे में लिया है और टांडा में पोस्टमार्टम के लिए ले गई है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना कांगड़ा के तहत यह मामला सामने आया है. कांगड़ा की तरसूह पंचायत के प्रधान की संदिग्‍ध हालात में मौत हुई है. बताया जा रहा है कि प्रधान अंकुश धीमान ने आत्महत्या की है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्‍यान में रखते हुए जांच कर रही है. पंचायत प्रधान का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. घटना की सूचना पुलिस को जैसे ही मिली पुलिस सुबह घटना स्थल पर पहुंच गई है और मामले की पड़ताल की. पहले चर्चा चली थी कि हत्या की गई है, लेकिन पुलिस टीम ने पाया है कि प्रथम दृष्‍टया यह आत्महत्या का मामला है.

पुलिस ने शव कब्जे में लिया: डीएसपी
डीएसपी सुनील राणा ने बताया तरसूह पंचायत के प्रधान ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर जाकर पुलिस टीम पड़ताल की है. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजा गया है.
घर से कुछ दूरी पर मिला शव
पंचायत प्रधान अंकुश ने घर से थोड़ी दूर पर मोबाइल टावर पर फंदे पर मिला है. जब स्थानीय लोंगों ने शव को पेड़ से झूला हुआ देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं, प्रधान अंकुश धीमान ने आत्महत्या क्यों की यह जांच का विषय बन गया है. अंकुश 42 साल के थे.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Kangra News, Shimla, Suicide, Suicide Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर